कोरोना वायरस से जहां देश जूझ रहा है वहीं महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है । कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया है लेकिन फ़िर भी कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं । बॉलीवुड में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है । और अब फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर डोमेस्टिक हेल्प देने वाले एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । बोनी कपूर ने खुद इस बात की पुष्टि की है ।

बोनी कपूर के घर काम करने वाला निकला COVID 19 पॉजिटिव, कहा- ‘मुझमें और मेरे बच्चों में नहीं है कोरोना के लक्षण’

बोनी कपूर ने कहा हम सब सुरक्षित हैं

बोनी ने बताया कि उनके घर काम करने वाले चरण साहू नाम के इस 23 वर्षीय शख्स को COVID 19 पॉजिटिव पाया गया है । शनिवार की शाम वह ठीक महसूस नहीं कर रहा था अतः कपूर ने उन्हें टेस्ट के लिए भेजा और उसे आइसोलेसन में रखा । जांच की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी । तत्काल ही बीएमसी और स्टेट गवर्मेंट अथॉरिटीज सक्रिय हो गईं और साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया ।

हमने सभी निर्देशों का पालन किया

बोनी ने बताया कि, “मैं और मेरे बच्चे तथा अन्य स्टाफ सब सही हैं और उन्हें किसी तरह के लक्षण अभी तक नहीं दिखे हैं । यही नहीं, जब से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, हम घर में ही हैं । हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तुरंत कार्यवाही करने के लिए आभारी हैं । हमें बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम ने जो निर्देश दिए हैं, हम उनका पालन करेंगे । हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि चरण जल्द ही ठीक हो जाए और वापस हमारे घर आ सके ।”

बता दें कि उस घर में बोनी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ रहते हैं ।