जब से कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत हॉरर फिल्म फोन भूत की आगामी कॉमेडी का ट्रेलर रिलीज हुआ है,  तब से इसकी रिलीज को लेकर लोगों में काफी उत्साह है । जहां निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का पहला गाना किन्ना सोना रिलीज किया है, वहीं अब वे मुंबई में एक भव्य ऑडियो लॉन्च इवेंट के साथ फिल्म के पूरे एल्बम को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।फोन भूत के निर्माता 18 अक्टूबर को मुंबई में आयोजित करेंगे भव्य ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम ।

 d376f917-6276-4ab2-bbe9-9fd27af88742

कैटरीना कैफ की फोन भूत 

दुनिया की सबसे खूबसूरत भूत कैटरीना कैफ और दो घोस्टबस्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी, और ईशान की विशेषता वाले फोन भूत के किन्ना सोना गाने की अनोखे और मजेदार बीट्स पर दर्शक अभी भी झूम रहे हैं । ऐसे में प्रशंसकों को लंबे समय तक इंतजार न कराते हुए, निर्माता फिल्म के सभी गानों के पूरे ज्यूकबॉक्स को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।  

ऑडियो लॉन्च 18 अक्टूबर, मंगलवार को मुंबई में होने वाला है । यह इवेंट शानदार होगा और इसमें निर्देशक के साथ पूरी कास्ट और गायकों के साथ संगीतकार भी मौजूद रहेंगे ।  इस इवेंट को मीडिया भी कवर करेगी । इसके अलावा, यह निश्चित रूप से फिल्म के लिए हमारी प्रत्याशा को अगले स्तर पर ले गया है, क्योंकि अब हम मंगलवार से फिल्म के गानों का भी आनंद ले सकेंगे, साथ ही निर्माताओं ने अपने अगले गाने के वीडियो को विशेष रूप से उपस्थित दर्शकों को दिखाने की भी योजना बनाई है ।  

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।  यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।