सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर महेश भट्ट को अनैतिक रूप से लगातार निशाने पर लिया जा रहा है । लेकिन अब दिवंगत अभिनेता के एक करीबी दोस्त, जो सुशांत के जिम पार्टनर थे, ने खुलेरूप से सुशांत सिंह राजपूत के कथित हत्याकांड में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का नाम सह-साजिशकर्ता के रूप में सामने लाकर चौंकाने वाला खुलासा किया है ।

सुशांत सिंह राजपूत केस में बिना सबूतों के महेश भट्ट का नाम खींचे जाने से नाराज हैं पूजा भट्ट और आलिया भट्ट, लीगल एक्शन लेने की तैयारी

 

महेश भट्ट का नाम अनावश्यक रूप से खींचा जा रहा है

और अब ये आरोप लगाने वाले के खिलाफ़ कानूनी कार्यवाही करने की तैयारी की जा रही है । भट्ट फ़ैमिली से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “ऐसे आरोपों से भट्ट साब की फ़ैमिली अब बहुत ही नाराज हो गई है । पूजा और आलिया अब और सहन करने के मूड में नहीं है । उनके पिता का नाम अनावश्यक रूप से इस केस में घसीटा जा रहा है । कोई भी आकर बिना किसी सबूत के उनका नाम इस केस में ले रहा है । इसलिए अब ऐसे बेबुनियाद आरोपों पर कानूनी एक्शन लेने का समय आ गया है ।”

यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने RRR से निकाले जाने की खबर को बताया सरासर गलत, अपने बारें में बढ़ती नफ़रत अब आलिया को कर रही है परेशान

गौरतलब है कि सुशांत के एक जिम पार्टनर ने बताया कि सुशांत की मानसिक क्षमता में कोई कमी नहीं थी । सुशांत के जिम पार्टनर ने ये भी बताया कि सुशांत की हत्या की साजिश दो डैडी ने मिलकर रची थी । पहले रिया के बायलॉजिकल फादर यानी इंद्रजीत चक्रवर्ती, जबकि दूसरे शुगर डैडी यानी महेश भट्ट । इतना ही नहीं उन्होंने दोनों का नार्को टेस्ट कराने की भी सलाह दे डाली है ।