सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन से हर कोई दुखी है । सुशांत के सुसाइड करने के फ़ैसले को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं । वहीं फ़िल्ममेकर महेश भट्ट और सुशांत की कथित गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी सुशांत के सुसाइड मामले से जोड़ा जा रहा है । बता दें कि रिया चक्रवर्ती फ़िल्ममेकर महेश भट्ट की काफ़ी इज्जत करती हैं और उन्हें अपना मार्गदर्शक मानती हैं । इसलिए ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि जब सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जूझ रहे थे उस दौरान महेश भट्ट ही थे जिन्होंने रिया को सुशांत के साथ रिलेशनशिप खत्म करने की सलाह दी थी ।

“सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को जोड़ना गलत है”

सुशांत सिंह राजपूत और रिया के रिलेशन से महेश भट्ट का कोई लिंक नहीं

इतना ही नहीं रिया और महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं । जब इस बारें में हमने महेश भट्ट के करीबी से बातचीत की तो उन्होंने ऐसी खबरों को बेबुनियाद बताया । उन्होंने कहा कि, “ये सरासर शैतानी है । बेशक, भट्ट साब बहुत ही अच्छे आदमी है । वायरल तस्वीरों में भी वह रिया को अपनी बेटी आलिया की तरह ही ट्रीट करते हुए नजर आ रहे हैं । किसी की भी छवि को इस तरह से पेश करना सरासर गलत है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि महेश भट्ट और उनकी फ़ैमिली ऐसी अपमानजनक और निंदनीय खबरों के खिलाफ़ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की सोच रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे पूछताछ की, रिया ने किए अहम खुलासे

“सुशांत के फ़ैंस और फ़ोलोअर्स उनके लिए किसी भी तरह का गुस्सा जाहिर करने की सोच सकते हैं । लेकिन भट्ट साब फ़िल्मी दुनिया में पिछले 50 सालों से हैं वो भी इज्जत के साथ । हर कोई जानता है कि भट्ट साब के खिलाफ़ कौन ये सब कर रहा है । ये व्यक्ति भट्ट साब और उनकी बेटी आलिया भट्ट के खिलाफ़ हाथ धोकर पीछे पड़ गया है । लेकिन अब भट्ट फ़ैमिली ऐसी निंदनीय और अपमानजनक हरकतों पर चुप नहीं बैठेगी । ऐसी निंदनीय खबरों के खिलाफ़ मानहानि का केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है ।” जानकार सूत्र ने बताया ।