बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने धमाकेदार इंटरव्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं । नेशनल न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कई सिलेब्रिटीज पर निशाना साधा । लेकिन कंगना के इस इंटरव्यू से उनके प्रशंसक रहे डायरेक्टर अनुराग कश्यप बेहद निराश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना के प्रति काफी नाराजगी जाहिर की है । हाल ही में अनुराग कश्यप ने कंगना के इस इंटरव्यू को डरावना बताया वहीं कंगना ने अपने जवाबी हमले में उन्हें मि‍नी महेश भट्ट कह दिया है । आज जब अनुराग ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया तो जहां सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का उन्हें सपोर्ट मिला तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया ।

कंगना रनौत के इंटरव्यू को ‘भयानक’ बताते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, “जब कंगना के पास काम नहीं था तब क्वीन बनाई थी”

अनुराग कश्यप ने की थी कंगना रनौत की मदद

और अब अनुराग ने उन ट्विटर यूजर्स को जवाब दिया है जिन्होंने उन्हें “बॉलीवुड गैंग माफ़िया की कठपुतली' कहा । अनुराग ने कहा कि, जब कंगना के पास कोई काम नहीं था तब उन्होंने उनकी मदद की थी । इतना ही नहीं जब आनंद एल राय की फ़िल्म तनु वेड्स मनु आर्थिक संकट में फ़ंस गई थी, उस दौरान भी उन्होंने ही उनकी मदद की थी ।

अनुराग ने अपने ट्वीट में कहा कि, “मेरी रोटी Bollywood से नहीं चलती । मेरी फ़िल्म produce करने कोई Dharma, Excel या YRF या कोई studio नहीं आता । खुद नई company बनानी पड़ती है और खुद बनाता हूँ । कंगना के पास जब कोई काम नहीं था तब Queen बनायीं थी । तनु weds मनु जब अटक गयी थी उसे खतम करने के लिए - cont”

नई कंगना को मैं नहीं जानता

इसके अलावा कभी कंगना के प्रशंसक रहे अनुराग ने कहा कि वह इस नई कंगना को नहीं जानते हैं । अनुराग ने अपने ट्वीट में कहा है कि वह कंगना की इज्जत करते हैं लेकिन 'इस नई कंगना' को वह नहीं जानते हैं । उन्होंने मणिकर्णिका के रिलीज होने के बाद का कंगना का एक इंटरव्यू भी शेयर किया है जिसमें वह अपने को-स्टार्स के रोल काटने को जस्टिफाई कर रही हैं । अनुराग कश्यप ने कंगना के इस इंटरव्यू को 'भयानक' बताया है ।