रोमानिया मॉडल यूलिया वंतूर इन दिनों लॉकडाउन में सलमान खान के साथ उनके पनवेल वाले फ़ॉर्महाउस पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । यूलिया वंतूर और सलमान खान के साथ यहां जैकलीन फ़र्नांडीज और सलमान के परिवार के अन्य लोग भी मौजूद हैं । हाल ही में यूलिया वंतूर ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ शादी करने के सवाल का भी खुलकर जवाब दिया ।

EXCLUSIVE: यूलिया वंतूर को सलमान खान में नजर आती हैं बेशुमार क्वालिटीज, तो फ़िर शादी में देरी क्यों ? यूलिया ने दिया जवाब

यूलिया वंतूर सलमान खान को मानती हैं एक स्पेशल इंसान

पिछले काफ़ी समय से यूलिया का नाम सलमान के साथ जोड़ा जा रहा है । और इसलिए फ़ैंस के मन में हमेशा ये सवाल उठता है कि क्या यूलिया वाकई सलमान के साथ शादी करेंगी । इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान जब यूलिया ने हमसे एक्सक्लूसिवली बात की तो उन्होंने फ़ैंस द्दारा पूछे गए इस सवाल का भी जवाब दिया ।

फ़ैन ने सवाल किया था कि यूलिया को सलमान से शादी कर लेनी चाहिए । इस पर यूलिया ने कहा कि, “मुझे लगता है कि शादी से बढ़कर है कि आप एक दूसरे के लिए क्या महसूस करते हैं । एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताना ज्यादा अच्छा है बजाए अन्य चीजों के । वैसे मुझसे ये सवाल हमेशा ही पूछा जाता है । यहां तक कि मेरे माता-पिता भी मुझसे यही सवाल करते हैं कि तुम शादी कब कर रही हो ।

माता-पिता भी शादी का सवाल करते हैं

तो मैंने अपनी मां को कहा कि, ‘क्या आप मुझे खुश देखना चाहती हैं ?’ या ‘क्या आप चाहती हैं कि मैं शादी कर लूं ?’ क्योंकि शादी में तो मैं एक न एक दिन किसी से भी कर सकती हूं । तो आप क्या चाहती हैं, मैं शादी करुं या खुश रहूं । इसके बाद मेरी मां ने मुझसे ये सवाल नहीं किया । इसलिए मुझे लगता है कि किसी के साथ खुश रहना और किसी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना और किसी के साथ अच्छा संबंध रखना ज्यादा महत्वपूर्ण है ।”

यूलिया काफ़ी समय से सलमान को जानती हैं । जब यूलिया से सलमान के बारें में पूछा गया कि वो एक इंसान के तौर पर कैसे हैं तो उन्होंने कहा कि, “मैं उनके जैसे आदमी से अभी तक नहीं मिली । उनका व्यक्तित्व काफ़ी स्पेशल है । मुझे हैरानी होती थी कि क्यों लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं । फ़िर पता चला कि उनके बड़े दिल, उनकी सज्जनता, दूसरे लोगों की मदद करना और अच्छे काम करने जैसी क्वालिटी उन्हें एक अच्छा इंसान बनाती है । वह बिना किसी स्वार्थ के सब की मदद करते हैं । इसलिए लोग उनके साथ इतना जुड़ जाते हैं । वह यकीनन एक स्पेशल इंसान हैं ।”

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों और डॉक्टर्स-पुलिस पर पथराव करने वालों को लगाई फ़टकार

इंटरव्यू के दौरान जब यूलिया से पूछा गया कि क्या वह उनकी पर्सेनेलिटी को पसंद करती हैं । इस पर यूलिया ने कहा कि, “बिल्कुल, कौन है जो ऐसी क्वालिटीज को पसंद नहीं करेगा । हम सभी अच्छे इंसानों को पसंद करते हैं । हमने उनकी प्रशंसा करते हैं उन्हें फ़ोलो करते हैं और उनके लेवल तक पहुंचने की कोशिश भी करते हैं ।”