साल 2019 में बैक-टू-बैक चार हिट फ़िल्में देने के बाद अब अक्षय कुमार अपनी अगली फ़िल्मों की तैयारी में जुट गए है । अक्षय कुमार अपनी अगली फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब, जो तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है, में ट्रांसजेंडर भूत के कैरेक्टर में नजर आएंगे । राघव लॉरेंस के निर्देशन में बन रही लक्ष्मी बॉम्ब शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । शुरूआत में खबरें आई थी कि राघव लॉरेंस ने रचनात्मक मतभेद के चलते फ़िल्म को छोड़ दिया । हालांकि बाद में उन्होंने अपने डायरेक्शन की कुर्सी को फ़िर से संभाल लिया । दिलचस्प बात ये है कि इतना सब होने के बाद फ़िल्म से जुड़े किसी भी शख्स ने इस बारें में कभी खुलकर कुछ नहीं कहा ।

Laxmmi Bomb: साड़ी में कंफर्टेबल फ़ील करते हैं अक्षय कुमार लेकिन अपने किरदार को मानते हैं सबसे मुश्किल

अक्षय कुमार को पसंद है राघव लारेंस के साथ काम करना

लेकिन फ़िल्म के लीड एक्टर अक्षय ने हाल ही में इस बारें में खुलकर बात की । एक प्रतिष्ठित अखबार को दिए अपने एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि, मेकर्स और निर्देशक के बीच क्या हुआ इस बारें में उन्हें कुछ नहीं पता लेकिन फ़िल्म के निर्माता शबीना खान और राघव के बीच अब सब कुछ ठीक है । जैसे ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक हुआ दोनों ने अपने काम पर ध्यान दिया और शूटिंग अपने तय शेड्यूल पर जारी है । अक्षय ने यह भी बताया कि उन्हें राघव लारेंस के साथ काम करने में मजा आ रहा है और वह एक बेहतरीन निर्देशक है जिन्हें हॉरर-थ्रिलर शैली की फ़िल्मों के साथ न्याय करना आता है ।

फ़ि्ल्म में अपने रोल के बारें में बात करते हुए अक्षय ने साड़ी पहनने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया । अक्षय ने कहा कि, वो साड़ी में कंफर्टेबल फ़ील करते हैं और उसमें उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई । अक्षय ने बताया कि उन्हें ट्रिकी स्टफ पसंद है । अक्षय ने बताया कि इस फ़िल्म में उनका किरदार, अभी तक के उनके किरदारों में सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है । लेकिन उन्हें इसे निभाना काफ़ी अच्छा लग रहा है ।

यह भी पढ़ें : LAXMMI BOMB: नवरात्रि के शुभ अवसर पर अक्षय कुमार ने लाल साड़ी, माथे पर बिंदी के साथ दिखाया अपना पावरफ़ुल लुक

साल 2020 में भी अक्षय के पास चार बड़ी फ़िल्में है दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए और उसमें शामिल हैं-लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे ।