अक्षय कुमार ने अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म लक्ष्मी बम के साथ एक बार फ़िर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है । राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी साल 2011 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर फ़िल्म मुन्नी 2 कंचना के हिंदी रीमेक लक्ष्मी बम को भी राघव द्दारा ही निर्देशित किया जा रहा है । लक्ष्मी बम की कहानी एक ऐसे किन्नर की है जिसकी आत्मा एक आदमी के शरीर में प्रवेश कर जाती है । अक्षय इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म को लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म में विलेन के रूप में तरुण अरोड़ा को साइन किया गया है ।

लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार का मुकाबला जब वी मेट के 'अंशुमान' तरुण अरोड़ा से होगा

अक्षय कुमार लक्ष्मी बम में तरुण का करेंगे सामना

जब वी मेट में करीना के बॉयफ़्रेंड अंशुमान के किरदार में नजर आए तरुण शर्मा लक्ष्मी बम में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे जिसका सामना अक्षय से होगा । बता दें कि तरुण ने इससे पहले राघव की कंचना 2 में भी भ्रष्ट एमएलए का किरदार निभाया र्हा और अब इसके हिंदी वर्जन लक्ष्मी बम में भी अपना जादू चलाते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : लक्ष्मी बम : सच आया सामने, निर्देशक राघव लॉरेंस ने इसलिए छोड़ी अक्षय कुमार की फ़िल्म

लक्ष्मी बम में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी । फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग अप्रैल में ही पूरी हो चुकी है । और अब जुलाई अंत में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी । हॉरर कॉमेडी फ़िल्म लक्ष्मी बम के साथ एक बार फ़िर अक्षय इस शैली की फ़िल्म में काम कर रहे है । यह फ़िल्म 5 जून 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।