शनिवार को जब अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म लक्ष्मी बम का फ़र्स्ट लुक रिलीज हुआ जिसमें अक्षय के लुक ने सभी को हैरान कर दिया था । फ़ैंस के बीच अक्षय का लुक चर्चा का विषय बना । बता दें कि साउथ की सुपर हिट हॉरर फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है लक्ष्मी बम । लेकिन अक्षय के लुक सामने आने के ठीक एक दिन बाद, फ़िल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने कुछ कारणों से फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है । अपने इस फैसले के पीछे राघव लॉरेंस ने कई वजहें बताई हैं । राघव ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है ।

अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बम के निर्देशक राघव लॉरेंस ने बीच में ही छोड़ी फ़िल्म, मेकर्स ने ढूंढा नया निर्देशक ?

 

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम को छोड़ा राघव लॉरेंस ने

राघव ने इस फ़ैसले को सुनाते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, 'प्रिय दोस्तों और फैंस...इस दुनिया में व्यक्ति के लिए पैसे और शोहरत से ज्यादा जरूरी है उसका आत्मसम्मान । इसलिए मैने फिल्म कंचना के रीमेक लक्ष्मी बम से बाहर होने का फैसला लिया है । मैं कारण नहीं बताना चाहता, क्योंकि यहां कई वजहे हैं । लेकिन उनमें से एक है कि फिल्म का पोस्टर बिना मुझसे डिस्कस किए और बिना मेरी जानकारी के ही रिलीज कर दिया गया । मुझे इसकी जानकारी किसी तीसरे शख्स से मिली । यह एक निर्देशक के लिए काफी दुखद है कि उसकी ही फिल्म के पोस्टर रिलीज होने की जानकारी उसे किसी तीसरे व्यक्ति से पता चले । मैं काफी निराश महसूस कर रहा हूं ।'

राघव ने आगे लिखा, 'मैं चाहूं तो अपनी स्क्रिप्ट वापस लेकर अपने पास रख सकता हूं क्योंकि मैंने इस फिल्म को लेकर किसी तरह का अग्रीमेंट साइन नहीं किया है । लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि यह प्रफेशनल तरीका नहीं होगा । हालांकि मैं अपनी स्क्रिप्ट देने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैं अक्षय सर की बहुत इज्जत करता हूं । मैं जल्द ही अक्षय सर से मिलकर उन्हें यह स्क्रिप्ट देने वाला हूं और बिना किसी गलत भाव के इस प्रॉजेक्ट से निकल जाऊंगा । मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म सफल हो ।'

लक्ष्मी बम को मिला नया निर्देशक

राघव की इस पोस्ट के बाद अभी तक मेकर्स की तरफ़ से कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि, मेकर्स निर्देशक को मनाने की कोशिश करेंगे लेकिन हालिया खबरों की मानें तो, ऐसा नहीं हुआ है क्योंकि मेकर्स को इसके लिए नया निर्देशक मिल गया है । बता दें कि, फिल्म के कुछ हिस्से पहले ही शूट किए जा चुके हैं और सितंबर में एक बड़ा शेड्यूल प्लान किया गया है । यह भी बताया गया है कि राघव के अचानक बाहर निकलने से फिल्म पर वित्तीय दबाव पड़ा है और इसलिए निर्माताओं ने एक नया कदम उठाने का फैसला किया है । यह भी कहा गया है कि लॉरेंस के साथ एक कम्यूनिकेशन गेप भी है ।

यह भी पढ़ें : 12 साल बाद बनने जा रहा है अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया का सीक्वल, ये है पूरी डिटेल

लक्ष्मी बम 5, जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म को फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । वैसे लक्ष्मी बम के साथ अक्षय पूरे 12 साल बाद हॉरर फ़िल्म में लौट रहे है । इससे पहले वह हॉरर-कॉमेडी भूल भूलैया में नजर आए थे । इसमें अक्षय का अभिनय हर जगह सराहा गया था ।