पीरियड ड्रामा फ़िल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में जहां अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे अभी हाल ही में अजय देवगन के लुक को रिलीज किया गया । अजय देवगन के अलावा इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त भी नजर आएंगे । शुरूआत में परिणीति चोपड़ा भी इस फ़िल्म का हिस्सा थी लेकिन अपनी अगली फ़िल्म, जो कि बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक फ़िल्म है, में बिजी होने के कारण परिणीति चोपड़ा भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को अपनी डेट्स नहीं दे पाई और उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ दिया । और अब परिणीति चोपड़ा की खाली जगह को अभिनेत्री नोरा फ़तेही ने भरा है ।

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में परिणीति चोपड़ा की जगह अब नोरा फ़तेही बनेंगी ‘स्पाई’

नोरा फ़तेही ने किया परिणीति चोपड़ा को रिप्लेस, ऐसा होगा किरदार

आइटम नंबर्स में अपने जलवे बिखेरने वाली नोरा जल्द ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में एक्ट‍िंग करते हुए नजए आएंगी । इसके बाद वह अजय देवगन अभिनीत फ़िल्म भुज में भी अहम रोल निबभाते हुए दिखाई देंगी ।

अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में परिणीति को हटाकर नोरा फतेही को लिया गया है । नोरा भुज में एक स्पाई के रोल में दिखाई देंगी । नोरा ने फ़िल्म के लिए अपनी डेट्स भी दे दी है ।

खबरों की मानें तो, नोरा अपने रोल के लिए वर्कशॉप्स भी अटेंड कर रही हैं और स्पाई के किरदार के लिए बॉडी लैंग्वेज पर भी काम कर रही हैं । वे 12 जनवरी के बाद से शूटिंग शुरू कर देंगी । यह शूटिंग शेड्यूल 15 दिन का है ।

बता दें अजय देवगन स्टारर भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया एक वॉर ड्रामा है । यह फिल्म 1971 के इंडो-पाक वॉर बैकड्रॉप पर बन रही है. फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्न‍िक जो कि भुज एयरबेस के इन-चार्ज हैं, का किरदार प्ले कर रहे हैं । उनके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक सोशल वर्कर, संजय दत्त एक स्थानीय व्यक्त‍ि, राणा दग्गुबती लेफ्ट‍िनेंट कर्नल और एमी विर्क एक पायलट के रोल में हैं ।