सलमान खान इन दिनों अपनी ईद 2020 में रिलीज होने वाली बहुचर्चित फ़िल्म राधे, जिसे प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं, की शूटिंग में बिजी है । वॉंटेड और दबंग 3 के बाद सलमान खान और प्रभुदेवा इस फ़िल्म के साथ एक साथ तीसरी फ़िल्म में काम कर रहे है । इसी बीच किक 2 और सत्ते पे सत्ता के रीमेक में सलमान खान के लीड रोल निभाए जाने की कई खबरें सामने आईं है । लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि, सलमान खान को यूं तो कई फ़िल्में ऑफ़र हो रही हैं लेकिन वह राधे को पूरा करने के बाद ही अपनी अगली फ़िल्म पर कोई फ़ैसला लेंगे ।

BREAKING: ट्यूबलाइट के बाद अब साथ में चौथी फ़िल्म की तैयारी में जुटे सलमान खान और कबीर खान ?

सलमान खान फ़िर से करेंगे कबीर खान की फ़िल्म

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''फ़िल्ममेकर कबीर खान, जिसने हाल ही में अपनी सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘83 की शूटिंग खत्म की है, ने हाल ही में सलमान को अपनी नई फ़िल्म के विचार के बारें में बताया है और वो अभिनेता को पसंद भी आ गया है । दोनों संभवतः इस फ़िल्म को लेकर आगे बढ़ सकते हैं वहीं कबीर खान भी स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले को लेकर आश्वस्त हो गए है । दोनों ही, 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद फ़िर से साथ काम करने के लिए उत्साहित है ।''

दोनों की जोड़ी ने हिट फ़िल्में दी

सलमान और कबीर की जोड़ी ने इससे पहले एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी है । जबकि दोनों की ट्यूबलाइट बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । और इसी के बाद से दोनों के बीच दूरियों की खबरें सामने आने लगी । हालांकि सलमान और कबीर दोनों ने ही कभी अपने मतभेद की खबरों को लेकर कुछ नहीं कहा । कबीर खान हाल ही में सलमान के दो फ़ंक्शन में नजर आए थे एक तो दबंग 3 का प्रीमियर और दूसरा अर्पिता खान की क्रिसमस पार्टी ।

सूत्र ने दोनों की फ़िल्म को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि, ''यह अभी बहुत ही शुरूआती अवस्था में है और उम्मीद है कि इस साल के मध्य में इस पर फ़ैसला ले लिया जाएगा । यदि सब कुछ ठीक रहा तो सलमान, कबीर की फ़िल्म शुरू करने से पहले अपनी अन्य फ़िल्मों को पूरा करेंगे ।''

यह भी पढ़ें : सलमान नहीं, अब ह्रितिक रोशन के साथ फ़िल्म बनाएंगे कबीर खान

कबीर जहां एक तरफ़ अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘83 के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं वहीं वह अपनी टीम के साथ सलमान की फ़िल्म के लिए स्क्रिप्ट पर काम भी कर रहे है । ''सलमान और कबीर की ये फ़िल्म काफ़ी रोमांचक होगी जिसमें दोनों का काम इससे पहले कभी नहीं देखा होगा । दोनों के बीच कोई अनबन नहीं है और दोनों की जोड़ी फ़िर से कुछ धमाल मचाने की तैयारी कर रही है ।'' सूत्र ने उम्मीद जताते हुए कहा ।