ऐसा लगता है कि, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल और उनकी जिंदगी पर बेस्ड फ़िल्म छपाक के मेकर्स के बीच कुछ ठीक नहीं है । मीडिया महकमों में कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं कि छपाक की निर्देशक मेघना गुलजार ने जहां लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी के संघर्ष को पर्दे पर उतारने के लिए दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्री को चुना वहीं उन्होंने रियल लक्ष्मी अग्रवाल के साथ न्याय नहीं किया ।

तो क्या दीपिका पादुकोण अभिनीत छपाक के लिए रियल लक्ष्मी अग्रवाल को मिले महज 13 लाख रु ?

छपाक में दीपिका पादुकोण ने निभाया लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार

लेखक से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि, छपाक की टीम और लक्ष्मी अग्रवाल के बीच सबंधों में खटास आ गई है । ''लक्ष्मी को अपनी जिंदगी पर फ़िल्म बनाने का अधिकार देने के लिए महज 13 लाख रु मिले । पहले तो लक्ष्मी ने इसे खुशी के साथ स्वीकार कर लिया । लेकिन अब उसे और ज्यादा रकम वसूलने की सलाह दी जा रही है । शुरूआत में लक्ष्मी ने नासमझी दिखाला दी थी ।'' सूत्र ने बताया ।

यह भी पढ़ें : दशक की सबसे 'सेक्सी' महिला बनने के बाद दीपिका पादुकोण बोली,'छपाक सुंदरता के अर्थ को फिर से परिभाषित करेगी'

दीपिका, जो छपाक की अभिनेत्री होने के साथ-साथ निर्माता भी है, लक्ष्मी अग्रवाल के निर्माताओं के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर आ रही खबरों का अच्छी तरह से जवाब दे सकती हैं । दीपिका न केवल इस मामले में सही जानकारी देंगी, बल्कि ये भी बता सकती हैं कि लक्ष्मी के साथ कोई अन्याय नहीं हुआ है ।