भारत रत्न स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर जबसे कोरोना संक्रमित हुईं है तब से हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतिंत है । 8 जनवरी को लता मंगेशकर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था । हालांकि उनमें कोरोना के मामूली लक्षण थे लेकिन उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें एहतियातन आईसीयू में एडमिट कराया जहां उनकी सेहत को मॉनिटर किया जा रहा है । अच्छी खबर ये है कि लता मंगेशकर के स्वास्थ में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा है ।

कोरोना संक्रमित हुईं लता मंगेशकर की हालत में सुधार लेकिन अभी आईसीयू में ही रहेंगी, डॉक्टर ने फ़ैंस से दुआ करने के लिए कहा

लता मंगेशकर के स्वास्थ में सुधार

लता मंगेशकर का इलाज कर रहे उनके डॉक्टर प्रतीत समदानी ने उनकी सेहत के बारे में बताया- लता जी अभी भी आईसीयू में हैं जहां उनका इलाज अभी भी चल रहा है । इसीके साथ डॉक्टर ने फ़ैंस से उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा ।

बता दें कि 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ है । ऐसे में डॉक्टर्स उनकी उम्र को लेकर ज्यादा अलर्ट हैं और इसीलिए उन्हें आईसीयू में रखा गया है । लता मंगेशकर का इलाज ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर्स की बेस्ट टीम कर रही है और उनकी सेहत में लगातार धीरे-धीरे सुधार हो रहा है ।

गौरतलब है कि लता जी को उनकी आवाज के लिए भारत सरकार की तरफ से भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों सहित कई अवॉर्ड मिल चुके हैं ।