517605672

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का खुद का बनाया हुआ अभिनेत्री सकंट , कम से कम अभी के लिए खत्म हो गया है । चित्रांगदा सिंहा का अनौपचारिक तरीके से कुशन नंदी की फ़िल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़ से चले जाने के बाद बिना अभिनेत्री के फ़िल्म के अधूरी छूट जाने से वहां तनावपूर्ण माहौल था ।

लेकिन अब कुशन नंदी की फ़िल्म के लिए अभिनेत्री का सकंट खत्म हो चुका है । एक बंगाली अभिनेत्री बिदिता बैग को चित्रांगदा सिंह की जगह फ़िल्म में साइन किया गया है ।

बिदित, जिसने 4 भाषाओं (बंगाली, हिंदी, उड़िया और असमिया) की 11 फिल्मों में अभिनय किया है, को बाबूमोशाय बंदूकबाज की टीम, चित्रांगदा की तरह प्रतिभाशाली और उनका छोटे वर्जन के रूप में वर्णित कर रही है । वह पिछली बार प्रयोगात्मक खंडो वाली हिंदी फ़िल्म एक्स में नज़र आईं थी , जहां वह एक एपिसोड में से एक एपिसोड में रजत कपूर के अपोजिट नज़र आईं थी ।

निर्देशक कुशन नंदी कहते हैं< हम चाहते थे कि पहले वाली अभिनेत्री के चले जाने के बाद ऐसी अभिनेत्री हमें मिले जो इस भूमिका में सहजरूप से फ़िट बैठ जाए । बिदिता ने तुरंत हमें अपनी डेट्स दे दी जिसकी हमें जरूरत थी । इसके अलावा वह इस भूमिका के लिए एकदम सही है ।