बीते दिनों खबरें आ रही थी कि एक्शन फ़िल्मों में महारथ हासिल कर चुके रोहित शेट्टी, सलमान खान की आगामी फ़िल्म किक के सीक्वल किक 2 को निर्देशित कर सकते है । लेकिन हम आपको बता दें कि ये खबर एकदम निराधार है । क्योंकि सलमान खान की एक्शन फ़िल्म किक 2 को साजिद नाडियाडवाला निर्देशित करेंगे । और इस खबर की पुष्टि नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया की ओर से की गई है । इस फ़िल्म के साथ एक बार फ़िर सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज की जोड़ी देखने को मिलेगी ।

Kick 2: रोहित शेट्टी नहीं साजिद नाडियाडवाला ही करेंगे सलमान खान की किक 2 को डायरेक्ट

सलमान खान किक 2 को साजिद नाडियाडवाला ही कर रहे हैं डायरेक्ट

रोहित शेट्टी का नाम इस फ़िल्म से इसलिए जोड़ा जा रहा था क्योंकि उन्हें एक्शन फ़िल्मों मे महारथ हासिल है । और क्योंकि किक 2 एक एक्शन फ़िल्म है इसलिए रोहित का नाम सामने आने लगा । लेकिन अब खबरों के मुताबिक, नाडियाडवाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट के तहत फ़िल्म का निर्माण किया जाएगा । और साजिद इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे ।

यह भी पढ़ें : पहले 'पापा' सुनील शेट्टी, और अब उनके बेटे अहान शेट्टी को बॉलीवुड में लॉंच करेंगे साजिद नाडियाडवाला !

प्रोडक्शन हाउस के ऑफ़िशियल अनाउसमेंट करते हुए लिखा,''अफवाहों को लगाम लगाते हुए, हम किक 2 के निर्देशक के रूप में किसी अन्य नाम के जुड़ने की किसी भी खबर का कड़ाई से खंडन करते हैं । नाडियाडवाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट किक 2 का निर्माण करेगी और साजिद नाडियाडवाला इसका निर्देशन करेंगे । वैसे बता दें कि नाडियावाला ने इससे पहले किक का भी निर्देशन किया था ।