बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं, के ट्विटर अकाउंट पर तकरीबन 37 मिलियन फ़ोलोअर्स है । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है । बिग बी के ट्विटर अकाउंट को प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप Ayyildiz Tim ने हैक किया है । हैकर्स ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया और उसमें अब लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा है ।

हैकिंग के बाद अब रिकवर हुआ अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट, हैकर ने प्रोफ़ाइल पिक्चर में बिग बी की जगह लगा दी थी पाक पीएम इमराम खान की तस्वीर

अमिताभ बच्चन के हैक हुए अकाउंट को रिकवर किया

सोमवार 10 जून को हैक हुए अमिताभ के ट्विटर हैंडल पर हैकर्स ने प्रोफाइल फोटो पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी । हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि किसने बिग बी के ट्विटर हैंडल को हैक किया । लेकिन इसके पीछे पाकिस्तान समर्थित हैकर्स का हाथ हो सकता है ।

बहरहाल अब बिग बी के हैक हुए अकाउंट को रिकवर कर लिया गया है । हैकर्स द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं । मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है । मुंबई पुलिस के पीआरओ के अनुसार उन्होंने इस पूरे मामले से मुंबई पुलिस की साइबर सेल को अवगत करा दिया है । साइबर सेल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अमिताभ के ट्विटर अकाउंट को किसने और कहां से हैक किया था ।

अकाउंट रिकवर होते ही अमिताभ ने सुबह लगातार दो ट्वीट किए । पहले ट्वीट में अमिताभ ने लिखा-

दूसरे ट्वीट में अमिताभ ने लिखा-

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने देश की खातिर 'पाकिस्तानी' बनने से किया दो टूक इंकार

आपको बता दें कि अमिताभ से पहले उनके बेटे अभिषेक बच्चन का अकाउंट भी दो बार हैक हो चुका है । हैकर्स ने एक फोटो को शेयर की थी इसमें अमिताभ इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मिल रहे हैं और पीछे से अभिषेक, अमिताभ को घूर रहे हैं । इस फोटो के कैप्शन में लिख है- आई लव यू कैटरीना कैफ ।