सीक्वल फिल्मों के इस ट्रेंड में एक और मचअवेटेड फ़िल्म शामिल हो गई है और वो है साल 2010 में आई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म खिचड़ी: द मूवी का नेक्स्ट पार्ट, खिचड़ी 2 । टीवी सीरियल की अपर सफलता के बाद फ़िल्म में कन्वर्ट हुई खिचड़ी: द मूवी को लोगों ने इतना पसंद किया कि अब मेकर्स इसके सीक्वल, खिचड़ी 2 को लेकर आ रहे हैं । खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान नाम की इस फ़िल्म में एक बार फिर हंसा-प्रफुल्ल और हिमांशु की ज़बरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी । खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान के टीज़र के साथ आज मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है ।

खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान में एक बार फिर हंसा-प्रफुल्ल और हिमांशु अपनी पारेख फ़ैमिली के साथ इस दिवाली पर फोड़ेंगे हंसी के पटाखे ; मेकर्स ने टीज़र वीडियो के साथ अनाउंस किया खिचड़ी का सीक्वल

हंसा-प्रफुल्ल और हिमांशु की खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान

मोस्ट अवेटेड फिल्म खिचड़ी का सीक्वल खिचड़ी 2-मिशन पंथुकिस्तान इस दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर आपको हंसाने के लिए तैयार है । लंबे इंतजार के बाद फिर से पारेख फैमिली इस फिल्म के जरिए दोगुनी हंसी और पागलपन को बड़े पर्दे पर वापस लाने के लिए तैयार है । एक टीवी सीरियल के रूप में जन्मा खिचड़ी एकमात्र भारतीय कॉमेडी धारावाहिक है, जो एक फिल्म के रूप में रिलीज हुआ था और अब इसके दूसरा पार्ट एक अनोखा एडवेंचर कॉमेडी सीक्वल साबित होगा ।

हैटस ऑफ प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी खिचड़ी 2-मिशन पंथुकिस्तान में सुप्रिया पाठक कपूर, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, कीर्ति कुल्हरी और अभिनेता-निर्माता जमनादास मजेठिया (जेडी) जैसे कलाकार एक बार दर्शकों को गुदगुदाते हुए नज़र आएँगे । साथ ही साथ खिचड़ी 2 में फराह खान का भी कॉमिक अवतार एक बार फिर से देखने को मिलेगा ।   

राइटर और डायरेक्टर आतिश कपाड़िया का कॉमेडी नाटक खिचड़ी पहली बार सितंबर 2002 में टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था । यह सीरियल जल्द ही अपनी ह्यूमर स्टाइल और दमदार कलाकारों की वजह से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया था । शो में हंसा पारेख के किरदार में सुप्रिया पाठक ने सबसे ज्यादा तारीफें बटोरी थीं ।

खिचड़ी 2 इसी साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आतिश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खिचड़ी 2  से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है । इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस दिवाली, हंसी का धमाका सिनेमाघरों में ।खिचड़ी 2 का निर्माण जमनादास मजेठिया द्वारा किया गया है, जबकि फिल्म की कहानी आतिश कपाड़िया ने लिखी है ।