सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फ़्रेश जोड़ी नजर आने वाली है । मकबूल खान के निर्देशन बन रही फिल्म खाली पीली में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र के प्रोडक्शन में बन रही खाली पीली में पहली बार ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंग़े । इन दिनों महाराष्ट्र के वाई में फ़िल्म की शूटिंग चल रही है ।

Khaali Peeli: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने बिना किसी बॉडी डबल के खुद किए खतरनाक फ़ाइट सीन

खाली पीली में फ़ाइट सीन करेंगे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे

न केवल फ़िल्म में लीक से हटकर प्रेम कहानी देखने को मिले्गी बल्कि, इस फ़िल्म में ईशान और अनन्या एक्शन सीन भी करते हुए नजर आएंगे । खबरों के मुताबिक, 10 दिन शूटींग शेड्यूल में एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने ईशान, अनन्या और फ़िल्म के विलेन जयदीप अहलावत के लिए विस्तृत फ़ाइट सीन कॉरियोग्राफ़ किए ।

दिलचस्प बात ये है कि ईशान और अनन्या ने ये फ़ाइट सीक्वंस बिना किसी बॉडी डबल की मदद लिए खुद करने का फ़ैसला किया । एक्क सीक्वंस है जिसमें ईशान को एक बड़े से -अप वाहन से कूदना था और जमीन पर 30 मीटर तक स्लाइड करना था । ईशान ने भी वाई की सकड़ी गलियों में चेज सीन भी फ़िल्माया है ।

यह भी पढ़ें : Khaali Peeli: अनन्या पांडे को रात में शूटिंग करने में हो रही है परेशानी, इसकी वजह हैं टाइगर श्रॉफ़

निर्देशक मकबूल खान ने कहा कि अपने कठिन शूटिंग शेड्यूल को ईशान और अनन्या ने बड़ी ही सहजता के साथ डिमांडिंग स्टंट फ़िल्माए । खाली पीली इसी साल 12 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।