अनन्या पांडे, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में जुटी हुई है, जल्द ही ईशान खट्टर के साथ अपनी आगामी फ़िल्म खाली पीली की शूटिंग भी शुरू कर दी है । खाली पीली में ईशान खट्टर पहली बार साथ काम कर रहे है । इस फ़िल्म में अनन्या पांडे गली बॉय की आलिया भट्ट की तरह मुंबईया/टपोरी भाषा बोलती हुई नजर आएंगी । लेकिन अब जबकि खाली पीली की शूटिंग शुरू हो चुकी है ऐसे में अनन्या को एक परेशानी खाए जा रही है ।

Khaali Peeli: अनन्या पांडे को रात में शूटिंग करने में हो रही है परेशानी, इसकी वजह हैं टाइगर श्रॉफ़

अनन्या पांडे ने शुरू की खाली पीली की शूटिंग

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के दौरान फ़िल्म की शूटिंग कभी भी रात में नहीं हुई क्योंकि टाइगर को जल्दी सोने की आदत है । और इसी वजह से अनन्या की रात की शूटिंग करने की आदत नहीं है । खाली पीली की लेट नाइट शूटिंग अनन्या के लिए काफ़ी चुनौतीपूर्ण हो रही है । इसलिए वह किसी न किसी तरह से इसे मैनेज कर रही है ।

डायरेक्टर मकबूल खान की खाली पीली की बात करें तो, फ़िल्म की कहानी मुंबई के दो टपोरियों के बारे में हैं और ये एक इंटेंस रोमांटिक फिल्म है । इस प्रेम कहानी की शुरुआत तब होती है जब एक रात एक लड़का और एक लड़की मिलते हैं ।

अनन्या जल्द ही कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ इस हफ़्ते रिलीज होने वाली अपनी फ़िल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगी । महज एक फ़िल्म पुरानी अपनी आगामी फ़िल्म के प्रमोशन और अगली फ़िल्म की शूटिंग शेड्यूल के बीच काफ़ी अच्छा तालमेल बैठा रही है ।