कुछ महीने पहले हमने आपको बताया था कि फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ को सुपरहीरो बनाने की तैयारी कर रहे हैं । अली अब्बास जफ़र और कैटरीना कैफ ने इस सुपरहीरो ड्रामा को एक फ़्रैंचाइजी के तौर पर प्लान किया था । अली अब्बास जफ़र ने बताया कि वह इस साल कैटरीना कैफ के साथ इस फ़िल्म पर काम शुरू करने की सोच रहे थे । और अब हमने सुना है कि शुरूआत में यह फ़िल्म रोनी स्क्रूवाला के बैनर द्वारा निर्मित की जाने वाली थी, जो कि अब दिग्गज ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स द्वारा अधिग्रहित कर ली गई है ।

EXCLUSIVE: कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफ़र की सुपरहीरो ड्रामा को नेटफ़्लिक्स ने टेक ओवर किया, अब इसमें दिखेंगे इंटरनेशनल लेवल के इफ़ैक्ट्स

कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफ़र की ये फ़िल्म अब नेटफ़्लिक्स मूवी हुई

इससे जुड़े सूत्र ने हमें बताया कि, “हां, नेटफ़्लिक्स ने इस फ़िल्म को खरीद लिया है और अब ये नेटफ़्लिक्स मूवी के नाम से जानी जाएगी । शुरूआत में इस फ़िल्म को रोनी स्क्रूवाला अपने बैनर के तहत प्रोड्यूस करने वाले थे लेकिन कोविड-19 लॉकडाउन इसमें विलेन साबित हुआ और नेटफ़्लिक्स ने इस फ़िल्म को खरीद लिया ।” जब सूत्र से पूछा गया कि क्या ये फ़िल्म अभी ही फ़्रैंचाइजी होगी, इस पर सूत्र ने बताया, “अली शुरूआत से ही सुपर हीरो फिल्म को फ्रेंचाइजी बनाने की योजना बना रहे थे । लेकिन अब क्योंकि इसे नेटफ्लिक्स ने ले लिया है इसलिए अब ये दो भागों में बनाई जाएगी ।”

इतना ही नहीं हमने तो ये भी सुना है कि अब जब इसे नेटफ़्लिक्स ने टेक ओवर कर लिया है तो, इसमें कई रोमांचक और हैरत अंगेज विजुअल्स और इफ़ैक्ट्स देखने को मिलेंगे । “दरअसल, नेटफ़्लिक्स चाहता है कि फ़िल्म अंतर्राष्ट्रीय स्तर की बने । नेटफ़्लिक्स इस फ़िल्म के साथ दुनियाभर के दर्शकों को आकर्षित करना चाहता है ।”

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की ‘सुपरहीरो’ बना रहे हैं अली अब्बास जफ़र

हालांकि इस बारें में अभी ऑउफ़िशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है । लेकिन सूत्रों से पता चला है कि अली अब्बास जफ़र ने अपनी इस सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म की स्क्रिप्ट लगभग तैयार कर ली है और जैसी ही कोरोना वायरस के आतंक से हालात सामान्य होंगे, फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे ।