कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फ़िल्म धमाका में एक अनदेखे अवतार में नजर आएंगे । राम माधवानी के निर्देशन में बनी धमाका, जो कि एक कोरियन फ़िल्म का हिंदी रीमेक है, में कार्तिक आर्यन एक न्यूज़ एंकर अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक रहस्यमय बम विस्फोट के बारे में जानने के बाद बुरी स्थिति में फंस जाता है । कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी फ़िल्म धमाका की शूटिंग सबसे कम दिनों में करके एक नया रिकॉर्ड कायम किया था । फ़ैंस को कार्तिक की धमाका का बेसब्री से इंतजार है । हालांकि यह पहले ही क्लीयर हो गया है कि धमाका डायरेक्ट नेटफ़िलिक्स पर रिलीज होगी लेकिन अभी तक इसकी तय रिलीज डेट सामने नहीं आई है । इसलिए अब बॉलीवुड हंगामा को धमाका की रिलीज को लेकर लेटेस्ट एक्सक्लूसिव अपडेट मिली है ।

कार्तिक आर्यन की धमाका नेटफ़्लिक्स पर अक्टूबर 2021 में इस फ़ेस्टिव सीजन के दौरान रिलीज होगी

कार्तिक आर्यन की धमाका अक्टूबर में होगी रिलीज

इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “मौजूदा हालातों को देखते हुए ज्यादातर फ़िल्में रिलीज के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का सहारा ले रही है । खासकर तब जब थिएटर्स पूरी तरह से बंद है और जहां खुले भी हैं वहां दर्शक उस संख्या में नहीं पहुंच रहे हैं जैसे पहले पहुंचते थे । इसलिए मेकर्स अपनी फ़िल्म की रिलीज को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं । और उन्हीं में से एक फ़िल्म है कार्तिक की धमाका, जो नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी ।”

सूत्र से जब हमने पूछा कि सुगबुगाहट है कि धमाका अक्टूबर में रिलीज हो सकती है, इस पर सूत्र ने कहा, “हां, नेटफ़्लिक्स ने इसी साल अक्टूबर में धमाका को रिलीज करने का प्लान किया है । अक्टूबर इसलिए क्योंकि इस दौरान फ़ेस्टिव सीजन है, नवरात्री-दशहरा इत्यादि । थिएटर की तरह ही डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म का दिग्गज नेटफ़्लिक्स भी फ़िल्म रिलीज के लिए फ़ेस्टिव सीजन को तरजीह दे रहा है ताकि उसे ज्यादा से ज्यादा व्यूअरशिप मिल सके ।”

हालांकि अभी इसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है । धमाका साल 2013 में आई साउथ कोरियन फ़िल्म The Terror Live का हिंदी रीमेक है । फ़िल्म की कहानी एक ऐसे पत्रकार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे डिमोट कर दिया जाता है । इसके बाद वह एक टेररिस्ट का इंटरव्यू करने का रिस्की असाइनमेंट ले लेता है । उसे बाद में अहसास होता है कि कितनी बड़ी मुसीबत में फंस गया है ।

राम माधवानी के निर्देशन में बनी धमाका का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ और राम माधवानी फिल्म्स ने लूट कल्चरवर्क्स, ग्लोबलगेट एंटरटेनमेंट और लायंसगेट के साथ मिलकर किया है ।