दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी दो फ़िल्मों की शूटिंग में बिजी हैं । जहां एक तरफ़ वह एक बार फ़िर अपने चेन्नई एक्सप्रेस के को-स्टार शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी, वहीं दूसरी तरफ़ वह ॠतिक रोशन के साथ फ़ाइटर में पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी । कहा जा रहा है कि पठान में न केवल शाहरुख खान बल्कि दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड स्टाइल के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स करती हुई नजर आएंगी । और इसके लिए दीपिका पादुकोण ने तैयारी भी शुरू कर दी है ।

EXCLUSIVE: पठान में अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स के लिए दीपिका पादुकोण ने डेडिकेट किए हर दिन के करीब 2 घंटे

पठान में दीपिका पादुकोण के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स

इस बारें में फ़िल्म यूनिट से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, “यूं तो दीपिका एक साथ कई फ़िल्मों की शूटिंग कर रही हैं । लेकिन फ़िर भी वह पठान के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स के लिए ट्रेनिंग को मिस जरा भी नहीं कर रही हैं । पठान की ट्रेनिंग में उनके वर्कआउट से लेकर मिक्स फ़ंक्शनल ट्रेनिंग और योग है । पठान की ट्रेनिंग के लिए दीपिका ने अपने दिन के 1.5 घंटे डेडिकेट किए हुए हैं यानि वह हर दिन का 1.5 घंटा पठान की ट्रेनिंग में खर्च करती हैं । वह हफ़्ते में 6 दिन वर्क आउट करती हैं और एक दिन का ब्रेक लेती हैं जिसमें वह खुद को 6 दिन के वर्क आउट के लिए तैयार करती हैं । इसके अलावा दीपिका सख्त डाइट भी फ़ोलो कर रही हैं जो उन्हें बताई गई है ।”

अपनी फ़िटनेस पर बहुत काम कर र2ही हैं

हाल ही में दीपिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी जहां उन्हें सीरियस लक्षण थे लेकिन उन्होंने इससे जंग जीत ली और वापस पूरी एनर्जी के साथ काम शुरू कर लिया । इस बारें में सूत्र ने कहा कि, “सीरियस रूप से कोरोना संक्रमित होने के बाद दीपिका का वापस काम पर लौटना काबिले तारिफ़ है । इसके लिए उन्होंने खुद को मेंटली और फ़िजिकल स्ट्रॉन्ग किया । वह अपनी फ़िटनेस पर बहुत काम कर रही हैं ताकि वह खुद को हेल्दी फ़ील कर सके । इसके लिए दीपिका पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं ।”

दीपिका अपनी दो फ़िल्मों की शूटिंग एक साथ कर रही हैं । उन्होंने हाल ही में पठान का एक शेड्यूल पूरा किया । इसके अलावा वह शकुन बत्रा की आगामी फ़िल्म के एक शेड्यू्ल को भी पूरा करने में जुटी हुई हैं ।

दीपिका की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो वो हैं- प्रभास के साथ नाग अश्विन की मेगाबजट फ़िल्म, द इंटर्न हिंदी रीमेक, महाभारत, रामायण, 83, फ़ाइटर और पठान ।