हिंदी सिनेमा भी अब अपनी संकुचित सोच से कहीं आगे निकल गया है इसलिए अब बॉलीवुड में लीड किरदार द्दारा समलैंगिक किरदार या कोई भी वर्जित विषय का किरदार निभाने में कोई हिचक महसूस नहीं होती है । जी हां, सुनने में आ रहा है कि कार्तिक आर्यन, जो अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत चुके है, खासकर लड़कियों का, अपनी आगामी फ़िल्म दोस्ताना 2 में गे किरदार निभाने के लिए तैयार है । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, कार्तिक आर्यन और नवोदित अभिनेता लक्ष्य दोस्ताना 2 में गे किरदार निभाएंगे ।

दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन का रोमांस जाह्नवी के साथ नहीं लक्ष्य के साथ दिखेगा

 

दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन बनेंगे 'गे'

दोस्ताना 2, साल 2008 में आई करण जौहर की हिट फ़िल्म दोस्ताना का सीक्वल है । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''जहां दोस्ताना में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम ने गे होने का सिर्फ़ बहाना बनाया था वहीं दोस्ताना 2 में कार्तिक और लक्ष्य असल में गे किरदार निभाएंगे ।''

यह भी पढ़ें : दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के बीच नहीं होगा रोमांस, लीक हुआ उनका रिश्ता ? 

वैसे ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि, कार्तिक और लक्ष्य दोस्ताना 2 में किस मैच्योरिटी से इस किरदार को निभाते है । कॉलिन डिसून्हा के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी ।