टीवी का लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस का अगला सीजन, बिग बॉस सीजन 13 जल्द ही शुरू होने वाला है । सलमान खान की दमदार हॉस्टिंग वाले बिग बॉस 13 में इस बार दर्शकों को कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे । जहां सबसे पहले बिग बॉस 13 लोनावाला से शिफ़्ट होकर मुंबई आ गया है वहीं अब सुनने में आ रहा है कि, इस बार पुरुष बिग बॉस की आवाज ही नहीं बल्कि महिला बिग बॉस की आवाज भी सुनने को मिलेगी । जी हां इस बार ओरिजिनल बिग बॉस वॉइस के साथ एक फीमेल बिग बॉस वॉइस को शो में इंट्रोड्यूस किया जाएगा । ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब फीमेल बिग बॉस की आवाज दर्शकों को सुनने को मिलेगी ।

Big Boss 13: सलमान खान के शो में पहली बार गूंजेगी 'लेडी बिग बॉस' की आवाज

 

बिग बॉस 13 में गूंजेगी महिला बिग बॉस की आवाज

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में जिस बिग बॉस की आवाज आपको सुनाई देती है वह अतुल कपूर की आवाज है । हालिया खबरों की मानें तो, अब उनके साथ एक महिला को भी शामिल किया जा रहा है । कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस मेल और फीमेल दोनों ही वॉइस में इंस्ट्रक्शन मिलेंगे । हालांकि अभी इस पर ऑफ़िशियल अनाउसमेंट होना बाकी है ।

बिग बॉस के नए सीजन की बात करें तो, इस बार मेकर्स इसे मनोरंजक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । और इसलिए मेकर्स ने इसके फ़ॉरमेट में भी कई बदलाव किए है । इस बार बिग बॉस में सिर्फ सिलेब्रिटीज को एंट्री दी गई है । इस बार बिग बॉस में हॉरर थीम देखने को मिलेगी । इस बार लोनावला की जगह बिग बॉस की शूटिंग गोरेगांव मुंबई में होगी । खबर है कि, बिग बॉस 13 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में राखी सावंत अपने ब्रैंड न्यू सॉन्ग छप्पन छुरी पर परफॉर्म करेंगी ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: सलमान खान ने खास अंदाज में शूट किया बिग बॉस 13 का प्रोमो, ये है पूरी डिटेल

चर्चा है कि शो का प्रीमियर इस बार 29 सितंबर को होगा, लेकिन अब तक इसकी अधिकारिक सूचना नहीं है । हाल ही में रिलीज़ हुए एक प्रोमो में सलमान खान कहते नज़र आ रहे हैं कि इस सीज़न में केवल 4 हफ्ते में ही फिनाले होने वाला है । हर साल ये शो लगभग 4 महीने तक चलता था ।