करीना कपूर खान, जो इन दिनों लंदन में अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही है, ने हाल ही में अपनी बहन करिश्मा कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया । परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद अब करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर अपने-अपने काम पर लौट आए है । ये तो सभी को पता है कि करीना कपूर खान इन दिनों बेहद बिजी है । बैक-टू-बैक फ़िल्मों की शूटिंग के बीच करीना को अपने टीवी डेब्यू डांस इंडिया डांस के लिए भी समय निकालना पड़ता है । लेकिन डांस रिएल्टी शो, डांस इंडिया डांस जज के तौर पर नजर आने वाली करीना की जगह उनकी बहन करिश्मा कपूर नजर आई ।करिश्मा कपूर ने डांस इंडिया डांस में करीना कपूर खान को किया रिप्लेस, लेकिन सिर्फ़ एक एपिसोड के लिए

करीना कपूर खान की जगह करिश्मा कपूर ने शूट किया एक एपिसोड

बैक-टू-बैक फ़िल्मों की शूटिंग के बीच करीना को अपने टीवी डेब्यू डांस इंडिया डांस के लिए भी समय निकालना मुश्किल हो रहा है । लंदन में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही करीना डांस इंडिया डांस के शूट के लिए भारत नहीं आ पाई और इसलिए इस शो का एक एपिसोड उनकी बड़ी बहन करिश्मा को शूट करना पड़ा है ।

करिश्मा कपूर ने डांस इंडिया डांस में करीना कपूर खान को किया रिप्लेस, लेकिन सिर्फ़ एक एपिसोड के लिए

डांस रिऐलिटी शो की जज के तौर पर नजर आईं करिश्मा का अंदाज भी कुछ कम नहीं था । शो के दौरान करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । करिश्मा ने डार्क पिंक कलर का फुल स्लीव्स, थाई-हाई स्लिट, प्लंजिंग नेकलाइन वाला शिमरी गाउन पहन रखा था । बोल्ड रेड लिपस्टिक और बिना किसी अक्सेसरी के करिश्मा इस लुक में बेहद हॉट और सेक्सी लग रहीं थीं ।

यह भी पढ़ें : ब्लैक मोनोकिनी बिकिनी में 'बर्थडे गर्ल' करिश्मा कपूर ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

करीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में और इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी । इसके बाद वह करण जौहर की ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त की शूटिंग शुरू करेंग़ी । यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म है ।

View this post on Instagram

Let’s dance ! #behindthescenes @danceindiadance.official #dancekajungistaan #zeetv

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on