संजय लीला भंसाली अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार है । सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए संजय लीला भंसाली ने पूरी तैयारी कर ली है । शूटिंग के दौरान सलमान खान और आलिया भट्ट को किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो इसके लिए भंसाली ने खासी तैयारी की है ।

सलमान खान और आलिया भट्ट हाई सिक्योरिटी के साथ करेंगे इंशाअल्लाह की शूटिंग

सलमान खान और आलिया भट्ट की सुरक्षा के इंतजाम भी सख्त होंगे

भंसाली ने आलिया के होम सीक्वंस को शूट करने के लिए वाराणसी और उत्तराखंड लोकेशन को शॉर्टलिस्ट किया है । इसके बाद फ़िल्म मियामी में फ़िल्माई जाएगी । और यहां फ़िल्म के अहम सीन शूट किए जाएंगे । शूटिंग की कोई भी जानकारी जैसे तस्वीरें या वीडियो बाहर न जाए, इसके लिए भंसाली ने कड़े सुरक्षा इंतजाम किए है । साथ ही सलमान और आलिया की सुरक्षा के लिए हाई सिक्योरिटी लगाने का फ़ैसला किया है ।

खबरों के मुताबिक, सलमान और आलिया दोनों ही बड़े स्टार हैं । ऐसे में किसी भी जगह शूटिंग करना आसान नहीं है क्योंकि लोग उन्हें आसानी से पहचान जाते हैं । इस बात को ध्यान में रखते हुए संजय लीला भंसाली ने हाई सिक्योरिटी का अरेंजमेंट किया है ।

यह भी पढ़ें : Inshallah: इस शहर से शुरू होगी सलमान खान और आलिया भट्ट की प्यारी सी लव स्टोरी

सलमान इन दिनों अपनी आगामी कॉप ड्रामा फ़िल्म दबंग 3 के लिए तैयारी कर रहे है । इस फ़िल्म में एक फ़्लैशबेक सीन के लिए सलमान को अपना 7, किलो वजन कम करने की जरूरत है इसलिए इन दिनों सलमान अपनी फ़िटनेस पर खूब ध्यान दे रहे है ।