वीरे दी वेडिंग के साथ अपना शानदार कमबैक करने वाली करीना कपूर खान के पास इन दिनों कई बड़े बैनर की बड़ी फ़िल्मे है । अपने अब तक के फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक यादगार रोल करने वाली करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चढ्ढा, इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम और अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके अलावा करीना ने टीवी पर भी अपना डेब्यू कर लिया है । इन दिनों वह एक डांस रिएल्टी शो को जज करती हुई नजर आ रही है ।

करीना कपूर खान की ख्वाहिश है कि वो भी श्रीदेवी की तरह डबल रोल निभाएं

करीना कपूर खान को अभी तक डबल रोल ऑफ़र नहीं हुआ

फ़ैमिली के साथ-साथ अपने काम के बीच कमाल का बैलेंस बनाने वाली करीना अब अपनी आगामी फ़िल्मों डबल रोल करने की ख्बाहिश रखती है । करीना को सीता और गीता व चालबाज जैसी डबल रोल की फ़िल्में देखना बेहद पसंद है और वह अक्सर इन फ़िल्मों को देखती है । और इन्हीं से इंस्पायर होकर करीना को अब डबल रोल निभाना है, जो उन्होंने अभी तक किसी भी फ़िल्म में नहीं निभाया है ।

खुद करीना ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने देश की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की डबल रोल वाली फ़िल्म चालबाज को 35 बार देखा है । करीना ने माना कि उन्हें इस बात की बहुत हैरानी है कि उन्हें अभी तक ऐसा कोई डबल रोल ऑफ़र नहीं हुआ जिसे वह करना चाहती है ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान को इंटरनेशनल मैगजीन के कवर शूट के लिए मिली इतनी बड़ी रकम

करीना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने इरफ़ान खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म की है । इसके अलावा करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके अलावा करण जौहर की ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त में भी वह अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी ।