विवादों से गहरा नाता रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की हालिया रिलीज फ़िल्म जजमेंटल है क्या, रिलीज होने के बाद भी मुश्किल में फ़ंस गई है । दरअसल एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी कंगना रनौत और राजकुमार राव अभिनीत फ़िल्म जजमेंटल है क्या पर चोरी का आरोप लगा है । एक यूरोपियन फोटोग्राफर और विजुअल आर्टिस्ट फ्लोरा बोरसी ने जजमेंटल है क्या के मेकर्स पर पोस्टर चोरी करने का आरोप लगाया है । फ़्लोरा ने दावा किया है कि, जजमेंटल है क्या के मेकर्स ने उनकी इजाजत लिए बिना ही उनके एक फोटोग्राफ की कॉपी कर उसे अपनी फिल्म के पोस्टर पर इस्तेमाल किया है ।

Judgementall Hai Kya: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फ़िल्म पर लगा पोस्टर चोरी करने का आरोप, यूरोपियन फोटोग्राफर की 'आर्ट' की नकल निकला ये पोस्टर

कंगना रनौत की जजमेंटल है क्या का पोस्टर कॉपी किया है

दरअसल जजमेंटल है क्या के एक पोस्टर में कंगना के चेहरे पर एक काली बिल्ली के चेहरे को दिखाया गया है । यह पोस्टर फ्लोरा के पोस्टर से काफी मिलता है । फ्लोरा ने कंगना की फिल्म के पोस्टर और अपने पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और फिल्म की निर्माता एकता कपूर और उनके प्रॉडक्शन हाउस को टैग करते हुए लिखा, 'इस मूवी के पोस्टर ने मेरी कला को चोरी किया । क्या मुझे कोई बता सकता है कि क्या हो रहा है ? यह बिल्कुल भी सही नहीं है ।'

फ़्लोरा के फ़ोटो से मिलता है जजमेंटल है क्या का पोस्टर

इस ट्वीट के अलावा फ्लोरा ने राजकुमार राव के ट्वीट को भी रिट्वीट किया, जिसमें कंगना के चेहरे पर काली बिल्ली के चेहरे वाले पोस्टर को शेयर किया गया है । "ये फोटो मुझे कुछ याद दिला रही है...रुकिए ये तो बिल्कुल मेरे फोटोग्राफ की तरह है.."

फ़्लोरा के इस खुलासे के बाद कुछ यूजर्स फ़्लोरा के सपोर्ट में आए और इतना ही नहीं एक यूजर ने तो फोटोग्राफर को जजमेंटल है क्या के मेकर्स पर लीगल केस करने का ही सुझाव दे दिया । आम लोगों का सपोर्ट देखकर फ्लोरा ने सबका शुक्रिया अदा किया । फ्लोरा ने लिखा, "मुझे सपोर्ट करने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया । लेकिन मैं नहीं चाहती कि कोई भी किसी भी देश के प्रति नफरत दिखाए । ये एक बड़ी इंडस्ट्री और आर्टिस्ट के बीच की बात है ।"

मेकर्स ने अब तक बनाए रखी है चुप्पी

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फ़्लोरा के इस आरोप पर जजमेंटल है क्या के मेकर्स किस तरह जवाब देंगे । गौरतलब है कि जजमेंटल है क्या फ़िल्म शुरूआत से ही विवादों से घि्री रही । जहां पहले ये फ़िल्म अपने नाम को लेकर विवादों से घिरी, नतीजतन फ़िल्म का नाम मेंटल है क्या की जगह जजमेंटल है क्या रखा गया । और इसके बाद फ़िल्म के लिए आयोजित प्रेस कॉंफ़्रेंस के दौरान कंगना का पत्रकार से झगड़ा फ़िल्म को गलत सुर्खियां दे गया । लेकिन इन सबके बावजूद फ़िल्म के बॉक्सऑफ़िस कले्क्शन पर कुछ ज्यादा असर नहीं हुआ । और अब तक फ़िल्म ने तकरीबन 21 करोड़ की कमाई कर ली है ।

यह भी पढ़ें : Judgemental Hai Kya Movie Review: पसंद आएगा कंगना रनौत-राजकुमार राव का 'पागलपन'