ॠतिक रोशन जहां एक तरफ़ अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म सुपर 30 की सफ़लता से सातवें आसमान पर है,वहीं दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ़ के साथ अपनी आगामी फ़िल्म वॉर में अपने एक्शन अवतार को लेकर खूब तारीफ़ें बटोर चुके है । सुपर 30 को मिली अपार सफ़लता के बाद ॠतिक रोशन ने बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत की जिसमें ॠतिक ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए ।EXCLUSIVE: ॠतिक रोशन फ़िलहाल नहीं कर रहे सारा अली खान के साथ कोई फ़िल्म

ॠतिक रोशन ने अपनी अगली फ़िल्मों को लेकर खु्लासे किए

पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं ॠतिक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हिट फ़िल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में लीड रोल निभाने जा रहे है । वहीं सुनने में आया कि ॠतिक जल्द ही आनंद एल राय की फ़िल्म में पहली बार सारा अली खान के साथ काम करने जा रहे है । इन सब सवालों के जवाब खुद ॠतिक ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में दिए ।

ॠतिक ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारें में खुलासा करते हुए कहा कि, ''मेरे पास फ़िलहाल 3-4 स्क्रिप्ट्स है । और मैं अभी उन्हें पढ़ रहा हूं और उसके बाद ही मैं तय कर पाऊंगा कि कौनसी फ़िल्म करनी है । सत्ते पे सत्ता उनमें से एक हो सकती है ।''

इसके बाद जब ॠतिक से पूछा गया कि क्या वह सारा अली खान के साथ आनंद एल राय की फ़िल्म कर रहे हैं तो उन्होंने इससे साफ़ इंकार कर दिया । ॠतिक ने कहा, '' नहीं ये सच नहीं है । मुझे इस बारें में अभी तक आनंद सर की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया । अभी तक तो बिल्कुल नहीं ।"

यह भी पढ़ें : सुपर 30 देश की राजधानी दिल्ली में भी हुई टैक्स-फ्री, ऋतिक रोशन ने दिल्ली सरकार को कहा 'थैंक्यू'

ॠतिक के अन्य फ़िल्मी प्रोजेक्ट्स पर नजर डाले तो वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ़, वाणी कपूर और अनुप्रिया गोयनका के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म वॉर में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।