अरबाज़ खान ने अपने सुपरस्टार भाई सलमान खान के साथ अपनी हिट फ़्रैंचाइजी दबंग की तीसरी किश्त दबंग 3, के लिए तैयारी शुरू कर दी है । फिल्म निर्माता अरबाज खान ने हाल ही में हुई बातचीत के दौरान यह साफ कर दिया था कि सलमान खान अभिनीत भारत की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद वह दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे । दबंग फ़्रैंचाइजी के 'मुन्नी बदनाम...' और 'फेविकोल...' जैसे हिट डांस नंबर के लिए अरबाज खान इस बार फिर से करीना कपूर खान को फाइनल करने की तैयारी की है । हाल ही में अरबाज ने करीना कपूर खान के साथ इस संबंध में मीटिंग की थी ।

दबंग 3 में  'मुन्नी…' मलाइका अरोड़ा की जगह फ़िर दिखेगी करीना कपूर खान की 'फ़ेवीकोल जवानी' ?

करीना कपूर खान को दबंग 3 में डांस नंबर के लिए चुना

दबंग 3 में करीना एक बार फ़िर अपने फ़ेविकोल एक्ट, जो उन्होंने दबंग 2 में किया था, जैसे जलवे को बिखेरती हुई नजर आएंगी । आपको याद हो तो दबंग के पहले भाग में मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' जैसा सुपरहिट गाना किया था । जबकि इसके दूसरे भाग के लिए करीना को डांस नंबर के लिए चुना गया । लेकिन एक बार फ़िर अरबाज का डांस नंबर के लिए करीना को चुनना, अरबाज-करीना के आपसी रिश्ते में आई दूरी को साबित कर रहा है ।

मलाइका की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो जब से उन्होंने अरबाज़ खान से तलाक लिया है तब से उनकी अर्जुन कपूर के साथ लिंक-अप की खबरें जोर पकड़ रही है । मलाइका और अरबाज़ की वजह से सलमान खान के भी मलाइका के साथ अच्छे रिश्ते नहीं है । जिसकी वजह से मलाइका को दबंग 3 से दूर रखा जा रहा है ।

दबंग 3 की बात करें तो प्रभुदेवा द्दारा निर्देशित दबंग 3 साल 2020 के ईद के दौरान रिलीज़ होने की उम्मीद है । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी नजर आएगी ।

यह भी पढ़ें :सलमान खान के साथ दबंग 3 के लिए 'पद्मश्री' प्रभु देवा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते

वर्क फ़्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज की शूटिंग शुरू करेंगी और इसके बाद वह करण जौहर की एक और फ़िल्म तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी ।