करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर फिल्म निर्माताओं में से एक हैं । वह साबित करते हैं कि वह अपने निर्देशन कौशल से अद्वितीय हैं । हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी काफी सराहना मिली है। इस बीच, करण जौहर की फिल्म किल प्रतिष्ठित 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपना वर्ल्ड प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है । यह फेस्टिवल 7 से 17 सितंबर तक आयोजित होने जा रहा है। कभी अलविदा ना कहना के बाद किल टीआईएफएफ में प्रदर्शित होने वाली उनकी दूसरी फिल्म बन गई है ।

48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में होगा करण जौहर की एक्शन फिल्म किल का प्रीमियर ; कभी अलविदा ना कहना के बाद दूसरी फ़िल्म TIFF में होगी शामिल

करण जौहर की दूसरी फिल्म किल होगी शामिल

मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपने 25 साल के करियर में कई उपलब्धियां हासिल की हैं। 2006 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी प्रतिष्ठित मल्टीस्टारर फिल्म कभी अलविदा ना कहना से डेब्यू करने पर उन्हें दुनिया भर में सफलता मिली।

अब उनकी नवीनतम फिल्म 'किल' टीआईएफएफ 2023 में प्रदर्शित होने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। यह उनकी सिनेमाई यात्रा में एक नए अध्याय का प्रतिनिधित्व करती है जो साबित करती है कि वह किसी भी शैली में आसानी से महारत हासिल कर सकते हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस ने यह खबर साझा की. पोस्ट में लिखा था, "यात्रा टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से शुरू होती है! 'किल' - एक एक्शन से भरपूर हाई-ऑक्टेन फिल्म जिसका लक्ष्य है - अगले एक्शन हीरो की तलाश।" निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर टीआईएफएफ 2023 मिडनाइट मैडनेस में होगा। बने रहें, आधिकारिक पोस्टर और टीज़र की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

किल एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है, जिसमें लक्ष्य या लक्ष्य लालवानी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है और इसका प्रीमियर TIFF 2023 मिडनाइट मैडनेस में होगा ।