बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी सितंबर महीने में ही उदयपुर में परिवार और चुनिंदा क़रीबियों के बीच 25 सितंबर को 7 फेरे लेंगे । शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं । लेक सिटी में इस शाही शादी की तैयारी गोपनीय तरीके से पूरी की जा रही है ।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शाही शादी की तैयारियां शुरू ; उदयपुर में 25 सितंबर को लेंगे 7 फेरे ; हाईप्रोफाइल शादी में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारी शुरू

परिणीति-राघव के शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन दो दिन पहले यानी 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगे । 23 सितंबर को कपल की हल्दी सेरमनी, मेहंदी और संगीत होगा । शादी में शामिल होने के लिए रिश्तेदार फैमली और दोस्त  22 सितंबर को ही उदयपुर पहुंच जाएंगे । प्रियंका और निक भी इस शादी में शामिल होने वाले हैं ।

खबरों की मानें तो, शहर के  2 होटल, लीला पैलेस और द ओबेरॉय उदयविलास में शादी के फ़ंक्शन होंगे । सूत्रों के अनुसार होटल की बुकिंग हो चुकी है और तैयारी भी जोरों से चल रही है । क्योंकि शादी में हाईप्रोफाइल सेलेब्स शामिल होंगे, जिसके चलते होटलों की सुरक्षा व्यवस्था जबरदस्त होने वाली है । इस बिग फ़ैट वेडिंग में 200 गेस्ट और 50 वीवीआईपी गेस्ट के शामिल होने की संभावना है । वहीं वेडिंग रिसेप्शन शादी के बाद हरियाणा के गुरुग्राम में होगा ।  

आपको बता दे की 13 मई को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई हुई थी और उस सगाई कार्यक्रम में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मानपी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, आदित्य ठाकरे सहित कई प्रमुख लोग शामिल हुए थे ।