उन्होंने एक बार फ़िर ये कर दिया । मंगलवार के दिन, कपिल शर्मा ने अपने नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, के एपिसोड की शूटिंग को कैंसिल कर दिया । उस कथित एपिसोड की शूटिंग के लिए रानी मुखर्जी आने वाली थी लेकिन कपिल शूटिंग के लिए समय पर नहीं पहुंच पाए और रानी को घंटों इंतजार करना पड़ा और फ़िर बाद में ये कहा गया कि आज शूटिंग नहीं हो सकती ।

स्टारडम के नीचे दबे कपिल शर्मा की असली प्रॉब्लम ये [लड़की] है ?

 

क्या वजह है कि कपिल ने अपने पहले शो की गलती को फ़िर से दोहराया, जिसकी कीमत उनके बेहद लोकप्रिय कॉमेडी शो को चुकानी पड़ी ?

कपिल के बेहद करीबी दोस्त ने बताया कि, कपिल के पास इसका कोई जवाब नहीं है । ''जब वह शूट के लिए नहीं आए तो हमने उन्हें व्यग्रतापूर्वक कॉल करने की कोशिश की । उनका फोन बंद था । आखिरकार हमने उनकी गर्लफ़्रेंड गिन्नी के नंबर पर फ़ोन कर कपिल से पूछा कि, 'क्या हुआ' ? तो उन्होंने कहा कि, 'कुछ भी नहीं, जी नहीं करता है । बस इतना ही कहा उन्होंने ।''

जहां,सोनी एंटरटेनमेंट चैनल इस नुकसान से खासतौर पर परेशान है, वहीं कथित मेहमान रानी मुखर्जी भी बजाए किसी और चीज के, कपिल की मानसिक हालत को लेकर बहुत चिंतिंत हैं ।

तो अब जो कपिल के सामने सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है वो ये है कि, उनसे पूछा जा रहा है कि, आखिर तेरा प्रोब्लम क्या है, कपिल ?

करीबी दोस्त के मुताबिक, ''और इसका जवाब सिर्फ़ एक ही है । 'जी नहीं करता' । मुझे ऐसा नहीं लगता है । इससे कैसे निपटा जाए ? हम नहीं जानते । हमने सब कुछ करने की कोशिश की है ।"

कपिल शर्मा ने अपने आध्यात्मिक गुरु के साथ-साथ अपने इस डिप्रेशन के इलाज के लिए एक प्रसिद्ध मनोचिकित्सक से परामर्श भी किया है । किसी के पास भी उनकी इस गंभीर समस्या का समाधान नहीं है ।

सफ़लता को हैंडल नहीं कर पा रहे कपिल शर्मा

जब मैंने हाल ही में उनके साथ बात की थी, तो कपिल ने दिल खोलकर मुझसे बात की । और उनकी बातों से जो मैंने निष्कर्ष निकाला वो ये है, कि वो अपनी सफ़लता को हैंडल नहीं कर पा रहे है । साथ ही वह अपने स्टारडम की खामियों से निपटने के लिए इमोशनली तैयार नहीं है । यहां एक और गंभीर समस्या है उनका अपने साथी कलाकार [लड़की] के साथ रिलेशनशिप, इस बारें में दोस्त ने बताया कि, कपिल पूरी तरह से अपनी उस दोस्त के साथ बंधे हुए है ।

"वह उसे [लड़की] अपने दिमाग से बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं, भले ही वह उनकी लाइफ़ और सफ़ल करियर के बहुत ही हानिकारक क्यों न हो । हमने तो यह भी कहा कि उन्हें फ़िर से अपनी जिंदगी में वापस ले आओ अगर वह आपके डिप्रेशन को कम कर सके तो । हम उन्हें बस हर हाल में स्वस्थ्य देखना चाहते है ।'' करीबी दोस्त ने बताया ।

कपिल के वो शब्द अब भी मेरे कानों में गूंजते है । ''अब बस बहुत हो गया । अब मुझसे नहीं होता । जी करता है सब छोड़ दूं ।"

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से दर्शक हुए निराश

जहां करीबी दोस्त कपिल के खतरे में पड़े अस्तित्व को हल करने का प्रयास करते हैं, कहते हैं कि, मैं सिर्फ़ यही प्रार्थना कर सकता हूं कि कपिल अपनी शक्ति को खुद तलाशें और इस प्रॉब्लम से बाहर आए । क्योंकि कपिल की समस्या का हल सिर्फ़ एक ही आदमी के पास है और वो आदमी खुद कपिल ही हैं और कोई नहीं ।