कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, जो पिछले हफ़्ते मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बढ़े हुए वजन के साथ नजर आए थे, इन दिनों एक लंबे ब्रेक पर है । कपिल के न पहचाने जाने वाले लुक ने सभी को हैरान कर दिया । कपिल शर्मा अपने बिगड़े हुए स्वास्थ्य को लेकर एक लंबे ब्रेक पर है । और अब कपिल शर्मा से जुड़ी लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि, कपिल अपने इस खाली समय को ग्रीस में बिताएंगे वो भी अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ ।

कपिल शर्मा अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ इन दिनों यहां बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

कपिल शर्मा ने अपने फ़ैंस से किया लौटने का वादा

हालिया खबरों की मानें तो, कपिल अपने स्ट्रेस और डिप्रेशन से बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रहे है । क्योंकि अपने बिगड़े हुए स्वास्थ्य और डिप्रेशन के चलते हुए उन्हें काफ़ी कुछ झेलना पड़ा था । अभी पिछले दिनों ही कपिल ने ट्विटर पर अपने फ़ैंस से फ़िर से वापस आने का वादा किया था । और अब लगता है कपिल अपने वादे को पूरा करने के लिए जल्द से जल्द खुद को ठीक करने की कोशिश कर रहे है ताकि वो अपने फ़ैंस के बीच फ़िर से अपने चिर-परिचित अंदाज में लौटे ।

पिछले साल से कपिल की जिंदगी में जो भि उठा-पटक चल रही है, उन सब से कपिल को अंदर तक हिला दिया है और इसी के चलते कपिल डिप्रेशन में चले गए और उनका लोकप्रिय शो भी बंद करना पड़ा । कपिल ने पिछले दिनों एक नया शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, शुरू भी किया लेकिन वो खुद अपने इस शो से संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने इसे बंद करने का फ़ैसला किया । और अब कपिल ने फ़ैसला किया है कि जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते कोई नया काम हाथ में नहीं लेंगे ।

विवादों के बीच उलझे थे कपिल शर्मा

गौरतलब है कि, विवादों से गहरा नाता रखने वाले कपिल को अपने खराव स्वास्थय के कारण कई बार आलोचना झेलनी पड़ी । अपने लोकप्रिय शो, द कपिल शर्मा शो के लगातार कैंसिल होते शूट के कारण शो की टीआर पी गिर गई और शो को बंद करना पड़ा । वहीं मेलबर्न से लौटते हुए फ़्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने कपिल को तोड़ कर रख दिया ।

कपिल पर आरोप लगे कि उनका अपने सह-कलाकारों के साथ रवैया ठीक नहीं है । इसके बाद कपिल कुछ महीनों के लिए मुंबई शहर से दूर अपना इलाज कराने गए और ठीक होने के बाद उन्होंने एक नया शो शुरू किया लेकिन ये शो किसी को भी पसंद नहीं आया और इसे सोनी चैनल को बंड करना पड़ा । इसके बाद फ़िर कपिल शराब के नशे में डूब गए और फ़िर से डिप्रेशन में चले गए ।

यह भी पढ़ें : स्टारडम के नीचे दबे कपिल शर्मा की असली प्रॉब्लम ये [लड़की] है ?

अभी फ़िलहाल अपने डिप्रेशन और स्ट्रेस का इलाज करा रहे है और एक लंबे ब्रेक पर है । हम उम्मीद करते हैं कि कपिल जल्द से जल्द ठीक होकर वापस लौटे और अपनी कॉमेडी से अपने फ़ैंस का दिल जीते ।