बॉक्सऑफ़िस पर फ़िल्मों का टकराव कोई नई बात नहीं है । और ऐसा ही एक बार फ़िर होने वाला है साल 2020 में ईद के दौरान । क्योंकि ईद 2020 में जहां एक तरफ़ सलमान खान अपनी बहुचर्चित फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे वहीं अक्षय कुमार साउथ फ़िल्म के हिंदी रीमेक लक्ष्मी बम के साथ सिनेमाघरों में छाएंगे । अब क्योंकि दोनों ही फ़िल्में अपने-अपने लिहाज से बहुप्रतिक्षित हैं और फ़ैंस को इन दोनों ही फ़िल्मों का बेसब्री से इंतजार है ऐसे में सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर इतने बड़े बॉक्सऑफ़िस टकराव पर सलमान क्या सोचते है ।Radhe vs Laxmmi Bomb: ईद 2020 में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम से भिड़ने पर सलमान खान कुछ ऐसा सोचते हैं

सलमान खान की राधे ईद 2020 में रिलीज होगी

सलमान, जो इन दिनों दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं, ने इस दौरान अपनी फिल्म राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम के क्लैश के बारें में खुलकर बात की । सलमान ने कहा कि, फिल्मों की रिलीज के लिए त्योहार कोई मायने नहीं रखता है । अगर फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी तो वह जरुर देखेंगे ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे में दिखेंगे कोरियन स्टाइल के एक्शन सीन, बोर्ड पर आई कोरियन स्टंट टीम

राधे, जो कि कोरियन ड्रामा फ़िल्म The Outlaws का हिंदी रीमेक है, के साथ एक बार फ़िर सलमान और प्रभुदेवा साथ आएंगे । इससे पहले दोनों की जोड़ी ने वॉंटेड दी और उसके बाद उनकी दबंग 3 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । और इस जोड़ी की तीसरी फ़िल्म होगी राधे, जो कि ईद 2020 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी । प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही राधे को सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले होगा ।