अक्षय कुमार और कृति सेनन की आगामी फ़िल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । ऐसे में फ़िल्म का प्रमोशन भी जल्द ही शुरू हो जाएगा । अक्षय कुमार अपनी लगभग हर फ़िल्म कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा में प्रमोट करने के लिए जाते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि अक्षय, कॉमेडियन कपिल शर्मा से किसी बात को लेकर नाराज हैं इसलिए इस बार वह अपनी फ़िल्म बच्चन पांडे को प्रमोट करने कपिल के शो में नहीं जाएंगे । लेकिन अब कपिल शर्मा ने इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है और अक्षय कुमार के उनके शो में आने की बात को कंफ़र्म किया है ।

अक्षय कुमार बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए जाएंगे द कपिल शर्मा शो में, कपिल ने अनबन की खबरों को बताया सिर्फ़ मिस्कम्यूनिकेशन और कहा- ‘वह मेरे बड़े भाई हैं, कभी नाराज नहीं हो सकते’

अक्षय कुमार जाएंगे कपिल शर्मा के शो में

अक्षय और अपने बीच हुई अनबन की खबरों पर विराम लगाते हुए कपिल ने आज ट्वीट कर कहा, “मेरे प्यारे दोस्तों, मैंने मीडिया में आईं कई खबरें देखीं और पढ़ीं, जो मेरे और अक्षय पाजी के बारे में थी । मैंने पाजी से बात कर ली है और सब सुलह कर लिया है । सब मिस कम्यूनिकेशन था । अब सब ठीक हो गया है । हम बहुत जल्द मिलकर बच्चन पांडे का एपिसोड शूट करेंगे । वह मेरे बड़े भाई हैं और वह मुझसे कभी भी नाराज नहीं हो सकते। थैंक यू ।”

ये था पूरा मामला

दरअसल, अक्षय जब अपनी पिछली फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे । तो इस दौरान कपिल ने अक्षय के प्रधानमंत्री वाले इंटरव्यू का मजाक उड़ाया था । उन्होंने कहा कि, अपने इंटरव्यू में फेमस शख्सियत से कौन पूछता कि आपको आम खाना कैसे पसंद है । दरअसल, 2019 लोकसभा के दौरान अक्षय ने प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू लिया था । इसमें उन्होंने पीएम से यह प्रश्न पूछा था । शो में यह मजाक अक्षय को बिल्कुल पंसद नहीं आया था ।

अक्षय ने हमेशा कपिल के जोक्स को इंजॉय किया है । उन्होंने कभी उनके जोक्स को लेकर शिकायत नहीं की, लेकिन पीएम का मजाक उड़ाना उनको पसंद नहीं आया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय ने शो के मेकर्स से पीएम वाले पार्ट को ब्रॉडकास्ट न करने की रिक्वेस्ट की थी । हालांकि मेकर्स मान भी गए थे, लेकिन बाद में ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । बताया गया कि इस बात को लेकर अक्षय और कपिल के बीच थोड़ी अनबन हो गई ।

बच्चन पांडे की बात करें तो, अक्षय, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे अब 18 मार्च, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।