बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन स्टार में से एक माने जाने वाले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म के लिए एक साथ आए हैं । आज मेकर्स ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस एक्शन फ़िल्म, बड़े मियां छोटे मियां का एक धमाकेदार एक्शन टीजर के साथ ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । फिल्म में अक्षय कुमार बड़े मियां के रोल नजर आएंगे वहीं टाइगर श्रॉफ छोटे मियां के रोल में नजर आएंगे ।

 एक्शन एंटरटेनर बड़े मियां छोटे मियां के लिए पहली बार साथ आए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, एक्शन के डबल डोज की झलक देते हुए बताई रिलीज डेट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आए एक साथ

फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर टाइगर को टैग किया और लिखा, “जिस साल तुमने इस दुनिया में डेब्यू किया (जन्म लिया) मैंने उस साल फिल्मों में डेब्यू किया था । फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां ? चल फिर हो जाए फुल ऐक्शन ।”

2 मिनट के टीजर वीडियो में अक्षय और टाइगर बंदूक, मार्शल आर्ट स्किल्स से दुश्मनों के छक्के छुड़ा रहे हैं । तभी वे दोनों एक दूसरे से टकरा जाते हैं। टाइगर कहते हैं वो अपनी फिल्म छोटे मियां का प्रमोट करने आए हैं । तो अक्षय ने कहा वो बड़े मियां को प्रमोट कर रहे हैं । तभी अक्षय टाइगर से पूछते हैं,  साथ में आएगा ?  

यह पहली बार है जब अक्षय और टाइगर पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगे । अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही बड़े मियां छोटे मियां को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट प्रड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2023 में क्रिसमस पर रिलीज होगी । यह फ़िल्म एक्शन से भरपूर होगी ।

2023 में क्रिसमस पर रिलीज होगी

साल 1998 में अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर बड़े मियां छोटे मियां नाम से फ़िल्म भी आई थी जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था । लेकिन अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां इस फ़िल्म का रीमेक या सीक्वल नहीं है । बल्कि ये एक ऑरिजनल फ़िल्म है । लेकिन इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर फ़िल्म का टाइटल ट्रेक शामिल किया है ।

वाशु भागनानी ने कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसमें दो लेजेंड-अमिताभ बच्चन और गोविंदा नजर आए थे। इसे मेरे फेवरेट डेविड धवन जी ने डायरेक्ट किया था । मुझे खुशी है कि मेरे छोटे मियां जैकी यह मैजिक अली अब्बास जफर के साथ मिलकर क्रिएट करेंगे । अक्षय और टाइगर को अपने बड़े मियां और छोटे मियां के रोल में पाकर बहुत आभारी हूं ।”