सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर अपने नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, शो के साथ छोटे पर्दे पर वापस लौटे है । कपिल शर्मा और उनके शो से विवादों का गहरा नाता रहा है । और इसका असर उनके नए शो में भी देखने को मिला । हालांकि इस शो का पहला एपिसोड प्रसारित हो चुका है और इससे फ़ैंस काफ़ी खुश है । एक नई शुरूआत करने के बावजूद लगता है कि कपिल शर्मा का विवादों से पीछा नहीं छूट रहा है । अभी पिछले हफ़्ते ही कपिल और उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई जिसका असर उनके शो में देखने को मिला ।

कपिल शर्मा ने बताई बागी 2 स्टार्स के साथ शूट कैंसिल होने की असली सच्चाई

क्योंकि कपिल ने एक नए सिरे से अपने शो की शुरूआत की है इसलिए इसका फ़ोरमेट भी पहले से काफ़ी अलग है । लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि कपिल ने टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी के साथ शूट को अचानक ही कैंसिल कर दिया । आपको बता दें कि टाइगर और दिशा कपिल के शो में अपनी आगामी फ़िल्म बागी 2 को प्रमोट करने के लिए आने वाले थे । लेकिन दोनों कलाकारों के साथ शूट हो नहीं पाया ।

इसके बाद, चैनल ने एक प्रेस कॉंफ़्रेंस कर ये बयान जारी किया कि कुछ तकनीकी इश्यू के चलते शूट कैसिल करना पड़ा । लेकिन वहीं दूसरी तरफ़ अंदरुनी सूत्रों के हवाले से खबर आई कि कपिल, सुनील ग्रोवर के साथ हुई ट्विटर वॉर से काफ़ि परेशान थे और जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई इसलिए शूट कैंसिल करना पड़ा ।

कपिल शर्मा ने बताई शूट कैंसिल होने की सच्चाई

टाइगर और दिशा के साथ शूट कैंसिल करने के बारें में अब कपिल ने अपनी सफ़ाई दी है और इससे जुड़ी सच्चाई का खुलास किया है । कपिल ने ट्विटर पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि, ''टाइगर के साथ हमारे दूसरे एपिसोड की शूटिंग कभी की ही नहीं जाने वाली थी इसलिए शूट कैंसल होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है । कुछ तो प्रमाणिकता रखा करो यार । ट्विटर का क्या अब सफाई देने के लिए ही रह गया है क्या? मेरे भाई टाइगर श्रॉफ को शुभकामनाएं, हम जल्द ही मिलेंगे, बहुत सारा प्यार ।'

कपिल के इस ट्वीट के बाद तुरंत टाइगर का जवाब आया और उन्होंने लिखा, ''धन्यवाद कपिल शर्मा सर । आपके नए शो के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं । हमेशा की तरह आप फ़ाड़ने वाले हो । हम जल्दी मिलेंगे ।''

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से दर्शक हुए निराश

बहरहाल, हम तो उम्मीद करते हैं कि कपिल एक बार फ़िर दर्शकों के दिलों में उतरने में कामयाब हो ।