बॉलीवुड के सबसे एनर्जी वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने जबसे संजय लीला भंसाली की बेहतरीन फ़िल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है, तब से उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफ़ा हुआ है । न केवल दर्शक बल्कि समीक्षक भी रणवीर सिंह के बेहतरीन अभिनय की सराहना करते नहीं थके । इसके अलावा किसी भी ईवेंट में रणवीर का बिंदाज अंदाज उन्हें उनके फ़ैंस के बीच काफ़ी लोकप्रिय बनाता है । और अपनी इसी लोकप्रियता के लिए रणवीर सिंह को मिलने जा रही है भारी-भरकम रकम ।IPL में महज 15 मिनट की परफ़ोरमेंस के लिए रणवीर सिंह को मिलेंगे 5 करोड़ रु  ?

रणवीर सिंह की लोकप्रियता के चलते ऑर्गनाइजर्स हुए राजी

पद्मावत में अपनी शानदार परफ़ोरमेंस देने के बाद अब रणवीर सफ़लता के शिखर पर पहुंच चुके है । और अब लगता है रणवीर अपनी इसी सफ़लता को भुनाने में लगे हुए है । खबरों के अनुसार, रणवीर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें एडिशन की 7 अप्रैल 2018 को होने वाली ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने जा रहे हैं । महज 15 मिनट की अपनी इस परफ़ोरमेंस के लिए रणवीर काफ़ी मोटी रकम वसूल रहे है । जी हां सही सुना आपने, रणवीर अपनी इस 15 मिनट की परफ़ोरमेंस के लिए पूरे 5 करोड़ रु लेने वाले है । आईपीएल 11, के अंदरूनी सूत्र के मुताबिक, रणवीर की देशभर में और हर उम्र वर्ग अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है । इसी कारण ऑर्गनाइजर्स को लगा कि IPL की ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने के लिए रणवीर सबसे अच्छा ऑप्शन हैं ।

गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं रणवीर सिंह

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर इन दिनों जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त है । वह इस फ़िल्म में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे । रणवीर इस फ़िल्म में मुंबई की गलियों के रैपर की भूमिका निभा रहे है । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मुंबई के स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नैजी के जीवन से प्रेरित हैं । यह फ़िल्म अगले साल 14, फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिम्बा में भी अहम किरदार निभाते उए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगे । यह एक मसाला एंटरटेनर फ़िल्म है जो इसी साल 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : जब रणवीर सिंह पद्मावत के सेट पर 'खिलजी' जैसा बर्ताव करने लग गए थे

रणवीर जल्द ही कबीर खान द्दारा निर्देशित फ़िल्म 83, की तैयारी शुरू करेंगे । यह फ़िल्म साल 1983 में क्रिकेट में कपिल देव की कैप्टन्सी में जीते विश्वकप पर आधारित है । इस फ़िल्म में रणवीर कपिल देव का अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । वह इस फ़िल्म की तैयारी इसी साल अप्रैल से शुरू कर देंगे ।