हाउसफ़ुल जैसा नाम वैसी ही इसकी स्टारकास्ट यानी हाउसफ़ुल फ़्रैंचाइजी की फ़िल्में हमेशा से ही मल्टीस्टारर होती है । और अब अन्य हाउसफ़ुल की तरह, हाउसफ़ुल 4 में भी एक से बढ़कर एक सितारें देखने को मिलेंगे । अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन हाउसफ़ुल 4 में एक बार फ़िर नजर आएंगे । और अब हाउसफ़ुल की फ़ैमिली में जुड़े हैं कुछ और नए नाम जिनमें शामिल हैं कृति सैनॉन और बॉबी देओल का नाम जुड़ा है । और अब हमने सुना है कि हाउसफ़ुल 4 की ब्रिगेड में मोहेजो दारो का नाम भी शामिल हो गया है । पूजा हेगड़े की ये दूसरी हिंदी फ़िल्म होगी ।

After-Bobby-Deol-and-Kriti-Sanon-Pooja-Hegde-joins-Housefull-4

हाउसफ़ुल फ़्रैंचाइजी से जुड़ीं पूजा हेगड़े

हमारे विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, पूजा हेगड़े हाउसफ़ुल की चौथी किश्त में नजर आएंगी । साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस्ड इस फ़िल्म को एक बार फ़िर साजिद खान द्दारा निर्देशित किया जाएगा । आपको बता दें कि यह फ़िल्म पुनर्जन्म पर एक फ़नी टेक है ।

जैसा की सभी को पता है कि दक्षिण की अभिनेत्री पूजा ने ॠतिक रोशन के साथ आशुतोष गोवारिकर की फ़िल्म मोहेंजो दारो से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की थी । हालांकि यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । पूजा ने दक्षिण की फ़िल्मों में भी काम करना जारी रखा है । हाउसफ़ुल 4 से पहले पूजा ने कोई और हिंदी फ़िल्म साइन नहीं की थी । यह फ़िल्म अगले साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : पूजा हेगड़े दो कैंसर पीड़ित बच्चों के इलाज का खर्च उठाएंगी

पूजा जल्द ही बाहुबली स्टार प्रभास के साथ त्रिभाषी फ़िल्म में नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म को राधा कृष्णा कुमार द्दारा निर्देशित की जाएगी । इस फ़िल्म की शुरूआत जून के अंत या जुलाई में शुरू होगी ।