Kangna-Ranaut

हालांकि इन दिनों बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत का पूरा ध्यान हंसल मेहता की फ़िल्म सिमरन पर है लेकिन इसी के साथ-साथ कंगना केतन मेहता की आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म रानी लक्ष्मीबाई के लिए भी समय निकाल रही हैं । केतन मेहता की फ़िल्म रानी लक्ष्मीबाई इसके बड़े बजट और कई सारे कारणों से पिछले कई दिनों से सुर्खियों में थी लेकिन इन सब ने फ़िल्म की अभिनेत्री को विचलित नहीं किया और कंगना ने फ़िल्म के लिए अपनी तैयारियां जारी रखी ।

पहले, हमने आपको खबर दी थी कि, कंगना रानौत ने पहले से ही अपनी आगामी फ़िल्म रानी लक्ष्मीबाई में अपने रोल के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं और इसके लिए कंगना घुड़सवारी सीख रही हैं । और अब खबर है कि कंगना घुड़सवारी को और अच्छे से सीखने के लिए जर्मनी रवाना होंग़ी क्योंकि बवेरिया और राइन घाटी घुड़सवारी के लिए कुछ प्रसिद्ध स्थानों में से एक हैं । असल में हमने सुना है कि घोड़ों के बारें में अधिक से अधिक जानकारी जुटाने के लिए जैसे वो किन परिस्थितियों में रहते हैं, उनके खानपान, उनकी नस्ल, प्राथमिक चिकित्सा के साथ मामूली चोटों से उभरने में कैसे सक्षम हैं और उन्हें संवारने की तकनीक और कई सारी जानकारी जुटाने के लिए कंगना ने कुछ दिनों के लिए अस्तबल में ही रहने का फ़ैसला कर रही हैं ।

यह कहा जा रहा है कि, कंगना रानौत, जो इन दिनों अमेरिका में अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं, जल्द ही शूटिंग खत्म कर सैफ़ अली खान और शाहिद कपूर अभिनीत अपनी आगामी फ़िल्म रंगून का प्रमोशन शुरु करेंगी, जो कि अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और फ़िर उसके बाद वह घुड़सवारी को और अच्छे से सीखने के लिए जर्मनी रवाना होंगी ।