कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री का काम भी बंद पड़ा है । मार्च से लगे लॉकडाउन की वजह से फ़िल्मों की शूटिंग बीच में ही रुक गई है जिस वजह से कई प्रोडक्शन हाउस को नुकसान उठाना पड़ रहा है । इन्हीं में से एक कंगना रनौत की आगामी फ़िल्म थलाइवी, जो कि तमिलनाड़ु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बेस्ड है, की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से बीच में ही बंद करनी पड़ी । थलाइवी के मेकर्स को इस वजह से तकरीबन 5 करोड़ का नुसकान उठाना पड़ा । कंगना रनौत थलाइवी में जयललिता के किरदार में नजर आएंगी ।

कंगना रनौत की थलाइवी की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से बीच में ही रुकी, मेकर्स को हुआ 5 करोड़ रु का नुकसान

कंगना रनौत की थलाइवी की 40 प्रतिशत शूटिंग अभी बाकी है

खबरों की मानें तो कंगना अभिनीत थलाइवी का 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल 10 मार्च को शुरू हो गया था । और मेकर्स ने इसके लिए हैदराबाद के रामकृष्ण सिने स्टूडियो में संसद भवन को रिक्रिएट किया । ये 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल अप्रैल में खत्म होने वाला था और इसके बाद चेन्नई में थलाइवी का अगला शेड्यूल शुरू होना था । थलाइवी के मेकर शैलेश सिंह ने बताया कि या तो उन्हें बारिश शुरू होने से पहले बनाए गए सेट में शूटिंग पूरी करनी होगी अन्यथा बारिश में उनका सेट खराब हो जाएगा । इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि फ़िर से ऐसा सेट बनाना बहुत महंग़ा पड़ेगा ।

बारिश में खराब हो जाएगा थलाइवी का सेट

इसी के साथ उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि, हैदराबाद और चेन्नई में बनाए गए सेट बारिश के कारण नष्ट हो सकते हैं । फिल्म के निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से उन्हें हैदराबाद में हो रही शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा नहीं तो उनका शेड्यूल अब तक पूरा हो चुका होता । इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि, उन्होंने चेन्नई शेड्यूल के लिए भी विशाल सेट तैयार करवाया जिसमें एवीएम स्टूडियो में माउंट रोड रिक्रिएट किया । उन्होंने आगे बताया कि अभी फ़िल्म की 40 प्रतिशत शूटिंग बची है ।

शैलेश सिंह ने आगे बताया कि लॉकडाउन के बीच हैदराबाद में एक दिन भी शूटिंग नहीं कर पाए लेकिन स्टूडियो को पहले ही उसका किराया दे दिया गया था । उन्होंने इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि यदि उन्हें 10 दिन का समय मिल जाए तो वह बाहरी हिस्सों की शूटिंग खत्म कर लेंगे ।

यह भी पढ़ें : Thalaivi: जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर सामने आया कंगना रनौत का नया लुक, अंतर कर पाना मुश्किल

ए एल विजय के निर्देशन में बन रही थलाइवी, एक बहुभाषी फ़िल्म है जो हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी । कंगना के अलावा इस फ़िल्म में एमजीआर के रोल में अरविंद स्‍वामी नजर आएंगे । इस फिल्म को विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । यह फ़िल्म 26 जून 2020 को रिलीज होने वाली है ।