बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रानौत एक फ़िर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है । वह जल्द ही दो आगामी फ़िल्म- मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी और मेंटल है क्या, में राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इसके अलावा वह अश्वनी अयैर तिवारी की आगामी फ़िल्म पंगा में भी दिखाई देंगी । कंगना रानौत की मणिकर्णिका काफ़ी लंबे समय से शूट हो रही फ़िल्म है और इसकी रिलीज डेट को लेकर भी कई तरह के बदलाव हुए । लेकिन अब इस फ़ि्ल्म के बारें में लेटेस्ट खबर ये आई है कि मणिकर्णिका की निर्देशक के रूप में कमान कंगना ने खुद संभाल ली है । हाल ही में फ़िल्म के क्लैपबोर्ड का फ़ोटो शेयर हुआ जिसमें निर्देशक के तौर पर कंगना का नाम लिखा हुआ था ।

तो क्या कंगना रानौत खुद बन गई हैं अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका की निर्देशक, जाने ये है असली सच्चाई

कंगना रानौत नहीं है मणिकर्णिका की निर्देशक

जैसे ही ये खबर फ़ैली की कंगना भी आमिर खान, जो फ़िल्म के निर्देशन में अपनी एक्सपर्ट राय देना पसंद करते हैं, के नक्शे कदम पर चल पड़ी है और उन्होंने भी अपनी फ़िल्म मणि्कर्णिका के निर्देशन की बागडोर अपने हाथ में ले ली है वैस ही कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज शेयर कर इस खबर का खंडन किया और अपनी सफ़ाई देते हुए टीम कंगना ने लिखा, "जगरलामुदी मणिकर्णिका के निर्देशक हैं और रहेंगे । कंगना रनौत उनकी तरफ से सिर्फ पैचवर्क पूरा कर रही हैं और वो इसलिए क्योंकि जगरलामुदी एक अन्य फिल्म के काम में लग गए हैं । कंगना उनका काम संभाल रही हैं ताकि ये सुनिश्चित किया जाए कि मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज हो ।"

Kangana-Ranaut-takes-over-as-DIRECTOR-of-Manikarnika-Read-statement-2

कंगना सिर्फ़ पैच वर्क कर रही हैं

इस पोस्ट से ये साफ़ हो गया है कि, जिस क्लिपबोर्ड की तस्वीर शेयर की जा रही है उस पर कंगना का नाम इसलिए निर्देशक के तौर पर लिखा गया था ताकि सेट पर मौजूद लोगों को कन्फ्यूजन नहीं हो । खबर यह भी है कि जगरलामुदी एक फिल्म का काम पूरा किए बगैर दूसरी फिल्म के काम पर इसलिए लग गए क्योंकि मणिकर्णिका जैसी फिल्मों की शूटिंग में काफी वक्त लगता है । ऐसे में उनके दूसरे कमिटमेंट्स प्रभावित हो रहे थे । कंगना तकरीबन रोज निर्देशक कृष से फोन पर बात करती हैं ताकि निर्देशन से जुड़ी चीजें साफ हो सकें ।

यह भी पढ़ें : कॉस्मोपोलिटन के कवरपेज पर कंगना रानौत की बिग बॉस स्टाइल बिकिनी होश उड़ा देगी !

कंगना की पिछली दो फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इसलिए मणिकर्णिका उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है । इसलिए कंगना इस फ़िल्म में कोई कमी नहीं रहने देना चाहती है ।