बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने एक कपल के रूप में खूब सारी लोकप्रियता बटोरी है । ये दोनों पहली बार साल 2015 में आई फ़िल्म अलोन में एक कपल के रूप में दिखाई दिए थे और तभी से दोनों रिलेशनशिप में आ गए और उसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचा ली । साल 2016 में एक दूसरे के साथ शादी रचाने के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी पर्सनल लाइफ़ में बिजी रहे और कुछ समय के लिए फ़िल्मों से दूरी बना ली ।

हॉरर नहीं होगी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की आदत, ये रही पूरी डिटेल !

लेकिन उनके फ़ैंस फ़िल्मी पर्दे पर उनका बेसब्री से इंतजार करने लगे और अब उनके फ़ैंस केलिए एक अच्छी खबर ये है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक बार फ़िर एक जोड़ी के रूप में आगामी फ़िल्म आदत में नजर आने वाले है । विक्रम भट्ट द्दारा लिखी गई फ़िल्म आदत कोई हॉरर फ़िल्म नहीं है ।

आदत में कपल के रूप में नजर आएंगे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

यह एक थ्रिलर फ़िल्म है । इस फ़िल्म में बिपाशा जहां एक खड़ूस लंदन पुलिस अधिकारी का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी वहीं करण एक एनआरआई बिजनेसमैन का रोल करते हुए दिखाई देंगे । यह पूरी फ़िल्म शुरू से लेकर अंत तक लंदन में शूट की जाएगी और इसे भूषण पटेल द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इस फ़िल्म में नताशा सुरी और बिग बॉस फ़ेम सोनाली राउत भी नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : REVEALED: तीन साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर फ़िर दिखेगा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का रोमांस

बिपाशा हाल ही में आयोजित हुए लैक्मे फ़ैशन वीक में शॉ स्टोपर बनी थी और उन्होंने अपने प्रिंसेंस अवतार से हर किसी को हैरान कर दिया था ।