कंगना रनौत अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है । ॠतिक रोशन, आदित्य पंचोली, शेखर सुमन से लेकर करण जौहर तक से पंगा मोल लेने वाली कंगना रनौत ने अब आज के दौर की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में शुमार आलिया भट्ट के खिलाफ़ मोर्चा खोला है । पिछले दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के खिलाफ़ खुलकर बोलने वाली कंगना रनौत ने एक बार फ़िर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना साधा है ।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट पर हमला बोलते हुए कंगना रनौत बोली- 'ये यंग हैं या डंब, जो जरूरी मुद्दों पर तो नहीं बोलते लेकिन सेक्स लाइफ़ खुलकर शेयर करते हैं"

कंगना रनौत रणबीर और आलिया को युवा नहीं मानती हैं

हाल ही में दिए एक एंटरव्यू में कंगना ने खुलकर आलिया और रणबीर को इस जनरेशन का युवा चेहरा बताए जाने की आलोचना की और सवाल उठाया कि आखिर आलिया और रणबीर युवा कैसे है । इसके बाद कंगना ने कहा जबकि इस उम्र में तो उनकी मां के तीन बच्चे हो गए थे । कंगना ने कहा कि, रणबीर और आलिया को युवा क्यों कहा जाता है । जबकि, रणबीर कपूर 37 साल के हैं और आलिया 27 साल की हैं । यह बिल्कुल अनुचित है । कंगना ने आगे कहा कि ये बच्चे हैं कि डंब हैं, क्या हैं ये ।

सेक्स लाइफ़ तो खुलकर शेयर करते हैं

कंगना यहीं नहीं रूकी और उन्होंने आगे कहा कि, जब सेक्स लाइफ पर चर्चा करने की बात आती है, तो इन एक्टर्स को कोई दिक्कत नहीं होती है । इंस्टा पर फोटो शेयर करते हैं । लेकिन जब देश के महत्वपूर्ण मुद्दों की बात आती है, तो उनके बारे में बात करने से बचते हैं । कहते हैं कि हमारी पर्सनल चॉइस है ।

बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना ने रणबीर पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ''कई लोग कहते हैं वो फिल्म इंडस्ट्री से हैं, उनके घर पर्याप्त लाइट और पानी आता है इसलिए वो अपना राजनीतिक व्यू रखना नहीं चाहते हैं । इस तरह के बयान गैर जिम्मेदार नागरिक होने जैसे हैं । एक स्टार होने के नाते उन्हें यह जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि वो लोगों को एजुकेट करें । लेकिन वो अपनी जिम्मेदारी भूल चुके हैं ।''

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर को खींचने पर चुप नहीं बैठी आलिया भट्ट, कंगना रनौत को करारा जवाब देते हुए कहा- 'हम फ़ालतू क्यों बोले' [Watch video]

आपको बता दें कि, इसके पहले भी कंगना आलिया पर निशाना साध चुकी हैं । मणिकर्णिका को आलिया का सपोर्ट न मिलने से नाराज कंगना ने आलिया को करण जौहर की कठपुतली तक कह दिया था । लेकिन तब भी आलिया ने बड़ी ही शालीनता से इस मसले को संभाला और कंगना के बेबाकपने की तारीफ़ की ।