सरफ़रोश फ़िल्म के एसीपी अजय सिंह राठौड़ का किरदार जिसे आमिर खान ने बड़ी शिद्दत से निभाया था, हर किसी के जेहन में अभी ताजा है । इस किरदार ने दर्शकों के दिल में एक खासी जगह बनाई थी । और अब जबकि सरफ़रोश का सीक्वल बनने जा रहा है तो आमिर खान के फ़ैंस को निराशा हो सकती है कि अब इस फ़िल्म में एसीपी अजय सिंह राठौड़ के रूप में आमिर खान नहीं बल्कि जॉन अब्राहम दिखाई देंगे । जां हां खबरों का दावा है कि सरफ़रोश 2, में एसीपी अजय सिंह राठौड़ के किरदार को जॉन अब्राहम निभाएंगे ।

John-Abraham-MAY-replace-Aamir-Khan-in-the-Sarfarosh-sequel-and-heres-what-we-know

सरफ़रोश 2 में जॉन अब्राहम बनेंगे एसीपी

खबरों का दावा है कि, सरफ़रोश का सीक्वल, नक्सल आंदोलन और भारत में लाल गलियारे के इर्द-गिर्द घूमेगा । आपको बता दें कि, इसमें सरफ़रोश के पहले भाग का भी संक्षिप्त संदर्भ दिया जाएगा, हालांकि कुछ सीन में ही ये दर्शाया जाएगा । हालांकि अभी यह नहीं पता कि, यह भाग कहां से शुरू होगा, वहां से जहां से पहला भाग खत्म हुआ या कुछ और ही दर्शाया जाएगा ।

सूत्रों का दावा है कि, जॉन और सरफरोश के निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन फ़िलहाल इस प्रोजेक्ट के बारें में बातचीत कर रहे है । हालांकि जॉन ने अभी तक इस फ़िल्म को साइन नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि, इस फ़िल्म पर यह चर्चा अभी शुरूआती अवस्था में है ।

सरफ़रोश अभी शुरूआती स्टेज में है

यदि खबरों की मानें तो, जॉन एक बार अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद जल्द ही इस फ़िल्म की तैयारी शुरू करेंगे । दिलचस्प बात ये है कि जॉन इससे पहले पुलिस का किरदार अपनी फ़ोर्स फ़्रैंचाइजी फ़िल्म में निभा चुके है । इसलिए उनके फ़ैंस के लिए एक खुशखबरी होगी कि एक बार फ़िर उनका चहेता स्टार पुलिस की वर्दी में नजर आएगा लेकिन एक अलग फ़िल्म में ।

यह सुनने में आ रहा है कि, इन दिनों टीम किसी प्रोडक्शन हाउस की तलाश में है । फिल्म निर्माता जॉन मैथ्यू ने इन खबरों की पुष्टि की कि वह वास्तव में सरफरोश 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है । हालांकि उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म फ़िलहाल अभी शुरूआती अवस्था में है इसलिए अभी इसकी कास्टिंग के बारें में कुछ नहीं कह सकते ।

यह भी पढ़ें : रिलीज से पहले मुश्किल में फ़ंसी जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते, मेकर्स के खिलाफ़ FIR दर्ज

साल 1999 में रिलीज हुई फ़िल्म सरफ़रोश, में आमिर के साथ सोनाली बेंद्रे, नसीरूद्दीन शा मुख्य भूमिका में नजर आए थे । इनके अलावा, मुकेश ॠषि, मार्कंड देशपांडे भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे ।