कंगना रनौत के जन्मदिन 23 मार्च के दिन उनकी आगामी फ़िल्म का ऐलान हुआ है । सुनने में आ रहा है कंगना रनौत जल्द ही तमिलनाड़ु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फ़िल्म में जयललिता के किरदार में नजर आएंगी । अपनी पिछली फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में अभिनय के साथ-साथ निर्देशन कर सफ़लता अर्जित करने वाली कंगना रनौत को उनके फ़ैंस जयललिता के रूप में देखेने के लिए बेताब हैं । जयललिता बायोपिक का तमिल में नाम थलाइवी और हिंदी में नाम जया होगा । बता दें कि कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका के लेखक, विजयेंद्र प्रसाद ने ही निर्माता को जयललिता बनने के लिए कंगना का नाम सुझाया था ।

कंगना रनौत को मिला तमिलनाडु की सीएम ‘जयललिता’ बनने का मौका

कंगना रनौत को जयललिता बनने के लिए कड़ी ट्रांसफ़ोर्मेशन से गुजरना होगा

कंगना अभिनीत जयललिता बायोपिक की स्क्रिप्ट के.वी. विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने इससे पहले 'बाहुबली' जैसी सुपरहिट फिल्म लिखी, ने लिखी है और विष्णु इंदुरी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं । गौरतलब है कि इंदुरी रणवीर सिंह की फिल्म 83 और एनटीआर की बायोपिक को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : क्रिश के आरोपों पर कंगना रनौत का जवाबी हमला, आमिर खान-आलिया भट्ट को कहा 'डबल स्टैंडर्ड'

बहरहाल कंगना को इस बायोपिक फ़िल्म के लिए कड़े ट्रांसफ़ोरमेशन से गुजरना होगा । जल्द ही इस फ़िल्म की अन्य कास्ट का ऐलान भी कर दिया जाएगा । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जयललिता के रोल में कंगना क्या कमाल दिखाती हैं ।