क्वीन जैसी हिट फ़िल्म देने वाली जोड़ी कंगना रनौत और राजकुमार राव एक बार फ़िर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं एकता कपूर की फ़िल्म मेंटल है क्या में । कंगना रनौत और राजकुमार राव की मेंटल है क्या पिछले कई दिनों से अपने नाम को लेकर विवादों में रही है । इंडियन साइकैटरिस्ट सोसायटी (IPS) ने ‘मेंटल’ शब्द पर आपत्ति जताई कि ये शब्द दिमागी रूप से कमजोर लोगों को आहत करता है । और इसी के वजह से फ़िल्म की रिलीज से लेकर ट्रेलर तक पर रोक लगा दी गई । लेकिन बढ़ते विवाद को देखते हुए अब मेकर्स ने कंगना रनौत की इस फ़िल्म का नाम बदल दिया है ।

कंगना रनौत और राजकुमार राव की मेंटल है क्या अब बन गई जजमेंटल है क्या, सेंसर बोर्ड ने भी दिया ग्रीन सिग्नल

कंगना रनौत की मेंटल है क्या का नाम बदला गया

खबर आ रही है फिल्म के मेकर्स ने फाइनली इस फिल्म का नाम बदलकर जजमेंटल है क्या कर दिया है । रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड) के सदस्यों, फिल्म के प्रड्यूसर और फिल्म की लीड हिरोइन कंगना ने लंबी चर्चा की । इस चर्चा में फिल्म के टाइटल के अलावा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई ।

फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, "मेंटल हेल्थ इश्यूज से जुड़ी संवेदनशीलता और किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचाने के हमारे उद्देश्य को देखते हुए मेकर्स ने टाइटल मेंटल है क्या को जजमेंटल है क्या से बदलने का फैसला लिया है । कंगना और राजकुमार ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। हम इसके लिए ऑडियंस को अब और इंतजार नहीं करा सकते । सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने छोटा सा बदलाव कराने के बाद फिल्म को U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज की अनुमति दे दी है । इससे मेकर्स बहुत खुश हैं। फिल्म 26 जुलाई को ही रिलीज होगी ।"

यह भी पढ़ें : मेंटल है क्या विवाद को सुलझाने के लिए एकता कपूर ने निकाला ये सॉल्यूशन

फिल्म का ट्रेलर 19 जून को आने वाला था । लेकिन द इंडियन साइकाइट्रिक सोसायटी के डॉक्टर्स ने फिल्म के टाइटल पर आपत्तिजनक जताते हुए सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी से शिकायत की थी । सोसाइटी का कहना है कि फिल्म का टाइटल मानसिक विकारों से जूझ रहे लोगों का मजाक उड़ाता है ।