कंगना रानौत की अक्सर आमिर खान से तुलना की जाती है क्योंकि वह भी आमिर की तरह किसी भी अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बनती है । जहां कंगना इन अवॉर्ड्स शो के बारें में अपनी नापसंदगी को खुलकर बयां करती है वहीं उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि कैसे उन्हें इससे दूर किया गया ।

यह ज्ञात तथ्य है कि कंगना रानौत आज जिस मुकाम पर, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफ़ी संघर्ष किया है और आज वो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता है । इंडस्ट्री में अपने शुरूआती दिनों की बात करते हुए, कंगना ने कई हैरतअंगेज खुलासे किए कैसे उनके अवॉर्ड्स अंतिम क्षणों में किसी और को दे दिए जाते थे । अपने बेबाक अंदाजे के लिए जानी-जाने वाली, कंगना ने खुलासा किया कि उन्हें दो बार बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलते-मिलते रह गया ।

शो के दौरान, कंगना ने कहा कि उन्हें एक अवॉर्ड फ़ंक्शन में जाना था जहां उन्हें 2007 में आई उनकी फ़िल्म लाइफ़ इन मेट्रो के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिलना था लेकिन बाद में इसे रंग दे बसंती के लिए सोहा अली खान को दे दिया गया क्योंकि कंगना इस ईवेंट में पहुंच नहीं सकी थी । कंगना ने आगे कहा कि वह ट्रेफ़िक में फ़ंस गई थी इसलिए समयपर पहुंच नहीं पाई थी, और लास्ट मोमेंट में ये बदलाव कर दिया गया ।

ऐसा ही एक और वाकया साल 2013 में हुआ, जहां उन्हें कृष 3 फ़िल्म में उनके शानदार अभिनय के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलना था, लेकिन बाद में इसे गोलियों की रासलीला-राम लीला के लिए सुप्रिया पाठक को दे दिया गया । अभिनेत्री ने कहा कि आयोजकों ने इस निर्णय को लेने का फैसला किया क्योंकि वह अमेरिका में थीं और वह इस समारोह में शामिल होने में असमर्थ थी । कंगना ने इस साल कई आश्चर्यजनक खुलासे किए है और उम्मीद है आगे भी यही ट्रेंड बरकरार रहेगा ।

फ़िल्म की बात करें तो, कंगना रानौत जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।