आखिरकार प्यार अपनी मंजिल पर पहुंच रहा है । जी हां यहां हम बॉलीवुड के सबसे हॉट लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बात कर रहे हैं जो अपने अफ़ेयर को लेकर इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे है । भले ही इस जोड़ी ने अभी तक अपने प्यार को पब्ल्किली स्वीकार न किया हो लेकिन अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा की अर्जुन कपूर के साथ लिंक-अप की खबरें अब शादी की खबरों में तब्दील हो गई है । सुनने में आया है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । हालांकि दोनों की तरफ़ से इस बारें में अभी तक कोई ऑफ़िशियल अनाउसमेंट नहीं हुआ है ।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की डेट हुई फ़िक्स, वेडिंग डेट से लेकर गेस्ट लिस्ट तक है ये पूरी डिटेल ?

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी में करीबी दोस्त ही शामिल होंगे

जहां मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया था वहीं अर्जुन ने भी कहा कि जब ऐसा होगा तो वे खुलकर इस बात का ऐलान करेंगे । लेकिन खबरों का बाजार गर्म है कि मलाइका और अर्जुन की शादी 19 अप्रैल को होने जा रही है । और साथ ही पंजाबी तड़का लगाते हुए डांस और म्यूजिक की शाम का आयोजन होगा । और अर्जुन की शादी में बेस्ट मैन की भूमिका निभाएंगे उनके दोस्त और को-स्टार रणवीर सिंह ।

खबरों के अनुसार, अर्जुन और मलाइका की शादी में सिर्फ़ और सिर्फ़ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे दोनों की तरफ़ से । और उनमें शामिल हैं करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह । यह कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा जिसने दोनों के रिलेशनशिप में अहम भूमिका निभाई है, इस शादी का अहम हिस्सा होंगी । जहां अर्जुन और मलाइका की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं वहीं अर्जुन के डैडी बोनी कपूर ने इन खबरों से पल्ला झाड़ते हुए इन्हें सरासर निराधार बताया है ।

यह भी पढ़ें : LEAKED! मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की पूरी डिटेल हो गई लीक

मलाइका और अर्जुन ने कई मर्तबा सीधे-सीधे नहीं लेकिन इनडायरेक्टली अपनी रिलेशनशिप को कन्फ़र्म किया है । दोनों अक्सर एक दूजे के हाथों में हाथ डाले नजर आते है । यहां तक की मलाइका ने करीना के शो में ये कबूल किया था कि वह अरबाज खान से तलाक के बाद एक सच्चे प्यार की तलाश में है ।